Home » वायरल न्यूज़ » Baby Elephant played football in the middle of water, watch the little Gajraj's funny video
 

हाथी के बच्चे ने पानी के बीच में खेली फुटबॉल, वीडियो में देखें नन्हे गजराज की शैतानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 12:24 IST

पानी को देखते ही हाथी (Elephant) उसमें कूद पड़ते हैं और जमकर मस्ती करते हैं. हाथी ही नहीं बल्कि उनके बच्चे भी पानी में मस्ती करने से पीछे नहीं हटते. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें हाथी का एक बच्चा (Baby Elephant) पानी में फुटबॉल (Football) खेलता नजर आ रहा है. इस वीडियो (Video) को सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो को हार्दिक भवसार (Hardik Bhavsar) नाम के एक यूजर ने शेयर किया है.

इस वीडियो (Video) को देखते हुए हार्दिक ने लिखा, यह बहुत ही प्यारा है. इस वीडियो को गन्नूप्रेम नाम के एक ट्विटर अकाउंट से रिट्वीट किया गया है इस ट्विटर अकाउंट से हाथियों के तमाम वीडियो आए दिन शेयर किए जाते हैं. वायरल (Viral Video) हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर एक गड्ढे में पानी भरा हुआ है. इसी पानी में हाथी का एक बच्चा भी मस्ती कर रहे हैं. उसके पास सफेद और काले रंग की एक फुटबॉल है.


हाथी का बच्चा इसी फुटबॉल के साथ पानी में मस्ती कर रहे हैं. वह किसी खिलाड़ी की तरह फुटबॉल को अपने पैर से किक करता है तो कभी अपनी सूंड़ से फुटबॉल को तेजी से मारता है और फुटबॉल दूर चली जाता ही उसके बाद हाथी का बच्चा फिर से फुटबॉल के पास पहुंच जाता है और फिर से किक मारता है.

मस्ती से गहरी नींद में सो रहा था हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें मां ने कैसे जगाया अपना लाड़ला और फिर हुआ क्या

वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी का बच्चा फुटबॉल को किक मारने से पहले वह दूर जाता है और उसके बाद तेजी से भागता हुआ फुटबॉल के पास आता है तेजी से किक मारता है. इस वीडियो को 13 जनवरी को शेयर किया गया था. जिसे अब तक 6100 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को 908 लाइक्स और 219 रिट्वीट मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

बत्तख के साथ मस्ती कर रहा था कुत्ते का पिल्ला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

First published: 14 January 2021, 12:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी