Home » वायरल न्यूज़ » Baby Elephant started dancing after listening to the song, see how to dance with the young man in the video
 

गाना सुनकर डांस करने लगा हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें युवक से साथ कैसे लगाए ठुमके

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2021, 11:57 IST

हाथियों (Elephants) को पानी (Water) और गन्ने (Sugarcane) से बेहद लगाव होता है. जहां भी उन्हें पानी दिखाई देता है वह वहां कूद पड़ते हैं जमकर मस्ती करते हैं. पानी में पहुंचकर हाथी खुद को नहाते ही हैं अपने साथियों पर भी सूंड़ में पानी भरकर डालना शुरु कर देता है. इसके अलावा गन्ने का खेत या गन्ने देखकर वह टूट पड़ते हैं और जमकर गन्ने खाते हैं. ये बातें तो हाथी के बारे में सब जानते हैं लेकिन बहुत कम लोग होंगे जो ये भी जानते होंगे के हाथियों का गाना बहुत पसंद होता है और गाना सुनकर वह जमकर डांस (Dance) करते हैं.

ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) हमें सोशल मीडिया (Social Media) में दिखाई दिया. जिसमें एक हाथी गाना सुनने के बाद में डांस करने लगा. इस वीडियो को गन्नूप्रेम नाम के एक ट्विटर हैंडल (Twitter handle) से शेयर किया गया है. जो अक्सर हाथियों के अलग-अलग तरह के वीडियो शेयर करता रहता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी हॉल के अंदर गाना बज रहा है.


हॉल में पड़े सोफे (Sofa) पर एक शख्स बैठा हुआ है और वह फोन (Phone) पर कुछ काम कर रहा है. इसी दौरान एक हाथी आकर उसके पास खड़ा हो जाता है और गाना सुनकर अपनी सूंड़ हिलाने लगता है. इस दौरान वह अपनी सूंड़ को युवक के कंधे पर रख लेता है और उसे भी हिलाने लगता है. गाना सुनकर युवक भी झूमने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी किसी इंसान की तरह अपने पैरों को उठाकर डांस कर रहा है.

बर्फबारी देखकर पागल हो गया हाथी का बच्चा! वीडियो में देखें कैसे बर्फ को देखकर कैसी की हरकत

यकीनन ये वीडियो आपको बहुत पसंद आएगा. इस वीडियो को 28 जनवरी की सुबह पौने ग्यारह बजे शेयर किया गया था. जिसे अब तक 5500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा इस वीडियो को 869 लाइक्स भी मिल चुके हैं. वहीं सौ से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट किया जा चुका है.

मां से नाराज हो गया हाथी का छोटा बच्चा, वीडियो में देखें कैसे निकाला बीच सड़क पर गुस्सा

First published: 28 January 2021, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी