Home » वायरल न्यूज़ » Baby Elephant was running behind mother, see in viral video how he slipped in mud
 

मां के पीछे भाग रहा था हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें कीचड़ में कैसे फिसला पैर और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 12:58 IST

हाथी (Elephants) समझदार (Wise) होने के साथ-साथ बहुत शरारती भी होते हैं. कई बार वह किसी चीज को देखकर उसे बिना वजह ही तोड़ देते हैं. उनके बच्चे को उनसे भी ज्यादा शरारत (Naughty) में माहिर होते हैं. पानी (Water) हो या कीचड़ (Mud) हर जगह उन्हें शरारत करना बहुत पसंद होता है. सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो (Video) देखने को मिला. जिसमें हाथी का एक बच्चा (Baby Elephant) अपनी मां (Mother) के पीछे भागता नजर आ रहा है. जैसे ही वह मां के पीछे भागता है आगे कीचड़ आ जाती है जहां फिसलन हो रही है.

हाथी का बच्चा जैसे ही वहां से दौड़ने की कोशिश करता है उसका पैर फिसल जाता है और वह मुंह के बल जमीन पर गिर जाता है. इस वीडियो को गन्नुप्रेम नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वैसे ये वीडियो बीबीसी अर्थ (BBC Earth) की डॉक्यूमेंट्री का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया, हाथी के बच्चों को साल की शुरुआत इतनी बुरी लगता है कि वह जीभ के साथ स्विफ्टिंग करते हैं.


इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि एक हाथी अपनी सूंड़ हिलाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहा है. उसके बाद एक अन्य हाथी दिखाई देता है उसके पीछे एक बहुत ही छोटा बच्चा भाग रहा है. जैसे ही वह कीचड़ के पास पहुंचता है उसके पैर फिसलने लगते हैं और वह खुद को संभाल नहीं पाता. वह बहुत कोशिश करता है कि किसी तरह से खड़ा रहे और अपनी मां के साथ चलता रहे, लेकिन उसके पैर फिसलते हैं और वह जमीन पर गिर जाता है.

बत्तख के साथ मस्ती कर रहा था कुत्ते का पिल्ला, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

उसके बाद वह कीचड़ में मस्ती करता दिखाई देता है. इस वीडियो को एक जनवरी को शेयर किया गया था. जिसे अब तक 19 हजार 700 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 963 लाइक्स और 119 बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

हाथी के बच्चे ने पानी के बीच में खेली फुटबॉल, वीडियो में देखें नन्हे गजराज की शैतानी

First published: 14 January 2021, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी