Home » वायरल न्यूज़ » Baby elephant was standing near the mother, then began to act like a madman after seeing the water and then
 

मां के पास खड़ा था हाथी का छोटा बच्चा, तभी पानी को देखकर करने लगा पागलों जैसा हरकत और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2021, 9:57 IST

यहाथी (Elephant) बहुत ही मस्तीखोर होते हैं और उनके बच्चे (Baby Elephant) उनसे भी ज्यादा शैतान. वैसे वह बहुत समझदार भी होते हैं और गुस्सा भी उन्हें उतना ही आता है. जब उन्हें गुस्सा आता है तो उस पर काबू पाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है. उनका गुस्सा चारों तरफ तबाही लेकर आता है. लेकिन मस्ती के मूड़ में होने पर आप उन्हें देखकर हंसने लगेंगे. हाथी के बच्चे तो और भी महान होते हैं वह बिल्कुल इंसानों के बच्चों की तरह शरारत करते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में हमें एक वीडियो नजर आया.

इस वीडियो (Viral Video) में हाथी का एक बच्चा इसी तरह की शरारत करता दिखा. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक किसी स्थान पर दो हाथी खड़े हुए हैं उनके पास उनका बच्चा भी खड़ा हुआ है. हाथी कुछ दूर खड़ा होकर कुछ पत्ते खा रहा है. वहीं हथिनी अपने बच्चे के पास खड़ी है. पास में ही एक कुंडी बना हुई है जिसमें पानी भरा हुआ है. पानी को देखकर हाथी (Elephant) का बच्चा वहां पहुंच जाता है और अपनी सूंड़ पानी में डाल देता है.


इस वीडियो को प्रियंवदा नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आओ मम्मी... चलो पानी में खेलते हैं. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल होने लगा. इस वीडियो को गन्नूप्रेम (Gannuprem) नाम के एक ट्विटर अकाउंट से भी रिट्वीट किया गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही हाथी का बच्चा पानी को देखता है वहां पहुंच जाता है पानी में अपनी सूंड़ डालकर मस्ती करने लगता है.

इस देश में पतली नहीं बल्कि मोटी लड़कियों से शादी करना पसंद करते हैं लड़के, हैरान कर देने वाली है वजह

वह बार-बार किसी छोटे बच्चे की तहर पानी में अपनी सूंड़ मारता है और पानी को उछालकर खुश होता है. वह पानी में इतनी तेजी से सूंड़ मारता है कि ऐसा लगता है कि वह पागल हो गया है. उसके बाद वह अपनी सूंड़ निकाल कर कुंडी के ऊपर रगड़ने लगता है. इस वीडियो को अब तक 6600 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं 841 लाइक्स और 171 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

हिरण का शिकार कर रहा था तेंदुआ तभी जंगली कुत्तों ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें फिर लकड़बग्घा ने कैसे छीना शिकार

First published: 23 February 2021, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी