Home » वायरल न्यूज़ » Baby Leopard was having fun with mother, see how the ears were pulled in the video
 

मां के साथ मस्ती कर रहा था बाघ का बच्चा, वीडियो में देखें कैसे खींचे कान

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 January 2021, 10:49 IST

दुनिया का हर बच्चा (Child) अपने मां-बाप (Parents) के साथ बेहद खुश रहता है. सबसे ज्यादा खुशी उसे अपनी मां के साथ मिलती है. इंसान (Human) ही नहीं बल्कि जानवरों (Animals) को भी इस तरह की अनुभूति होती है. हर जानवर का बच्चा अपनी मां के साथ न सिर्फ सुरक्षित महसूस करता बल्कि वह उसके साथ मस्ती भी करता है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें बाघ का एक बच्चा (Baby Leopard) अपनी मां के साथ नजर आ रहा है.

वह अपनी मां (Mother) के पास बैठकर अपने किसी दोस्त की तरह मस्ती कर रहा है. वह कभी अपनी मां के गले लगता है तो कभी उसके कान पकड़कर खींचता है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स बहुत खुश हो रहे हैं और प्रकृति (Nature) के इस शानदार दृश्य को बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, खुशियों का मालिक नहीं बना जा सकता है, खुशी हर छड़ प्यार से जीने का अनुभव है. वीडियो में दिख रहे बाघ के बच्चे को अपनी मां के गोद में वही सुकून मिल रहा हो जो इंसान के बच्चे को अपनी मां की गोद में मिलता है. बच्चा इतना खुश है कि वह हर चीज को भूलकर अपनी मां के साथ मस्ती है और उसको बार-बार छेड़ रहा है. वहीं मां भी वात्सल्य में डूबी हुई है और अपने बच्चे को कुछ नहीं कह रही.

स्विमिंग पूल के किनारे खड़े दोस्त को लात मारकर गिराना चाहता था शख्स, वीडियो में देखें कैसे उल्टा पड़ गया दांव

जब भी बच्चा उसके कानों के पास जाकर उसे छेड़ता है तो वह सिर्फ अपना सिर हिलाकर उसे हटा देती है. इस वीडियो को सुशांत नंदा ने 11 जनवरी की सुबह शेयर किया था. जिसे अब तक 1600 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को अब तक 277 लाइक्स और 34 रिट्वीट भी मिल चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

हाथी के बच्चे ने इंसानों जैसी शरारत, वीडियो में देखें कैसे छोटे भाई को मारी जोरदार टक्कर

First published: 11 January 2021, 10:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी