Home » वायरल न्यूज़ » Before First Night Bride Became Angry For Groom’s Dirty Activity Video Goes Viral
 

Video : सुहागरात से पहले दूल्हे ने कर दी ऐसी गंदी हरकत कि दुल्हन हुई....

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2018, 15:17 IST

शादी का मौका हर इंसान के लिए जिंदगी का सबसे हसीन लम्हा होता है, ऐसे में अगर किसी दुल्हन के साथ दूल्हा कुछ ऐसी हरकत कर दे जिससे दुल्हन शर्मिंदा हो जाए तो इसे आप क्या कहेंगे. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में इनदिनों वायरल हो रहा है. जिसमें एक दूल्हा दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कर देता है. जिससे दुल्हन गुस्से में लाल-पीली हो जाती है. और तमाम लोगों के सामने ही दूल्हे को उल्टा सीधा कहने लगती है.

दरअसल, ये वीडियो शादी संपन्न होने के बाद मनाए जाने वाले सेलिब्रेशन का है. नव विवाहित दंपत्ति के सामने केक लाया गया. दोनों ने खुशी खुशी केक काटना शुरू किया, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा किसी को नहीं था. क्योंकि केक काटने के बाद दूल्हे ने केक का बड़ा टुकड़ा पत्नी की तरफ बढ़ाया, लेकिन इसी वक्त उसे कुछ शरारत सूझी और उसने दुल्हन के गाल पर केक लगा दिया.

देखते ही देखते यह शरारत इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को केक लगाने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान दूल्हे ने दुल्हन को जमीन पर पटक दिया और केक लगाने लगा. इस घटना का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैदूल्हे की इस हरकत से दुल्हन गुस्से से आग बबूला हो गई. उसके बाद पार्टी में शामिल कुछ औरतों ने दुल्हन के चेहरे और कपड़ों पर लगे हुए केक को साफ किया.

ये भी पढ़ें- मां की ममता की अद्भुत मिसाल, दो साल के बेटे को पीठ पर बांधकर बताया मौसम का हाल

First published: 13 October 2018, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी