Home » वायरल न्यूज़ » Bengali bride says you can not repay parents debts video goes viral
 

अनोखे अंदाज में विदा हुई बेटी, हंसते हुए बोली जब मन होगा आऊंगी मिलने, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2019, 15:11 IST

शादी के बार विदाई के दौरान अक्सर दुल्हन के आंसू छलकने लगते हैं. लेकिन सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक दुल्हन विदाई के दौरान रोती नहीं बल्कि हंसती दिखाई दे रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है.

यही नहीं ये दुल्हन अपने मां-बाप को भी रोने के लिए मना कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन काफी हंसते हुए पोज देती है और फोटो खिंचवाती है, वहीं आस-पास मौजूद लोगों से भी कहती है कि रोइये मत, मेरा जब भी मन करेगा आप लोगों से मिलने आती रहूंगी. इस पर दूसरे लोग उसका समर्थन करते भी दिखते हैं.

बता दें कि ये दुल्हन विदाई के दौरा्न लड़की बंगाली रीति-रिवाज से विदाई ले रही है और बीच-बीच में फोटो के लिए पोज भी देती है. वीडियो में बंगाली दुल्हन ने पारंपरिक लाल बनारसी साड़ी पहन रखी है और अपने पीछे चावल फेंकते हुए कहती है कि उसने अपने सभी ऋण चुका दिए हैं.

मैं घर छोड़कर जा रही हूं इस बात पर रोने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मेरा जब भी मन होगा या आपका जब भी मन होगा मैं आपसे या आप मुझसे मिलने आ सकते हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया है. जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. यूजर्स वीडियो देखकर लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

बीच सड़क पर अचानक ऐसा काम करने लगी मां कि बेटे ने बंद कर लिए आंख और कान, देखें वीडियो

घर से बाहर निकलते समय इस बंगाली दुल्हन ने अपने माता-पिता को मुस्कुराहट के साथ अलविदा कहा और वहां भी फोटो के लिए पोज़ दिया. इस वीडियो को अबतक 3.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. दुल्हन की इस अनोखी विदाई पर उसकी तारीफ करते हुए लोगों ने कहा कि कोई भी अपने माता-पिता का कर्ज उतारने में सझम नहीं होता, लेकिन तुमने जो किया वह काबिले तारीफ है.

छींक के दौरान इस लड़की की नाक से निकली बेशकीमती चीज, देखकर दंग रह गये लोग

नौकरी के आखिरी दिन स्पाइडर मैन के लुक में दफ्तर पहुंचा ये शख्स, देखें वीडियो

First published: 31 January 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी