Home » वायरल न्यूज़ » Bhutan’s Ex PM Walked In A Mud Puddle Road Carrying His Wife
 

जब पूर्व प्रधानमंत्री ने सरेआम बीवी को कंधे पर उठाया, ये थी वजह..

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2018, 10:21 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

शादी सात जन्मों का सिर्फ बंधन मात्र नहीं है, बल्कि ये एक-दूसरे के दुख-सुख को बांटने का भी नाम है. फिर चाहे वो दुनिया सबसे ताकतवर इंसान हो या दुनिया का सबसे अमीर या गरीब. हर कोई अपने शादीशुदा रिश्ते को निभाने के लिए हर वो काम करता है जिससे उसका पार्टनर खुश रहे. जैसा कि भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री ने कर दिखाया.

दरअसल, सोशल मीडिया में इन दिनों भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे ने अपनी पत्नी को कंधों पर उठाकर कीचड़ भरा रास्ता पार कराया. जिससे उनकी पत्नी के पैर गंदे ना हो सकें. जिसके बाद से पूर्व पीएम द्वारा किए गए इस काम को मोहब्बत की मिसाल के रूप में देखा जा रहा है. तोबगे ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पर यह फोटो शेयर की है.

इस तस्वीर में आप भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे को अपनी पत्नी को पीठ पर उठाकर कीचड़ भरे रास्ते से गुजरते हुए देख सकते हैं.

इस तस्वीर को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पोस्ट करते हुए तोबगे ने लिखा, "ये सर वॉल्टर रेलैघ के जैसा शानदार तो नहीं था, लेकिन हर पुरुष को वो करना चाहिए, जो वह अपनी लेडी के पैरों को साफ रखने के लिए कर सकता है."

इसके बाद से इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा हैट्विटर पर लोग पूर्व प्रधानमंत्री के प्रेम और जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैंकहा जाता है कि एक समय इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ प्रथम के पैरों कीचड़ से बचाने के लिए सर वाल्टर रेलैघ अपने ओवरकोट को कीचड़ भरे रास्ते पर डाल देते थेताकि महारानी एलिजाबेथ प्रथम के पैर गंदे न हों.

ये भी पढ़ें- Video: चीयरलीडर को लड़की ने की छेड़ने की गलती और फिर उसके बाद...

First published: 16 September 2018, 10:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी