Home » वायरल न्यूज़ » Black Bear sniffing girl head during she take selfie watch viral video
 

सड़क किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रही थी लड़की, तभी पीछे से आ गया भालू और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2021, 9:27 IST
Girl takes selfie (Twitter)

कई बार जब हम मस्ती कर रहे होते हैं तो हादसे या फिर कोई ऐसी घटना घट जाती है जिसे हम उम्र भर नहीं भूल सकते. ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़के साथ जब वह सड़क किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रही थी. इस घटना का वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो लड़कियों को सेल्फी लेते देखा जा सकता है. इसी दौरान ऐसा हुआ जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं था. दरअसल, जब लड़कियां सेल्फी ले रही थीं, तभी वहां काले रंग का एक भालू आ जाता है और एक लड़के के पास खड़ा हो जाता है.

ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. डेली रिपोर्ट के मुताबिक, ये वीडियो दक्षिण अमेरिकी देश मेक्सिको का है. जहां के चिपिंक इकोलॉजिकल पार्क की स्पाइन-चिलिंग में ये घटना घटी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो लड़कियां पार्क में घुम रही है. जब वो पार्क में एक सड़क के किनारे खड़ी हैं तभी दोनों सेल्फी लेने लगती हैं, लेकिन कुछ ही देर में वहां एक भालू आकर खड़ा हो जाता है. 


पहले वह लड़की को सुंघने लगता है और फिर जब लड़की सेल्फी लेती है तो वह साथ में पोज देने लगता है. यही नहीं जब लड़की सेल्फी ले लेती है तो वह लड़की का निरीक्षण करने के बाद जमीन पर गिर जाता है और दूर भी नहीं जाता है. हैरानी की बात तो ये भी कि भालू सेल्फी ले रही लड़की के पैर को अपने दांत से काटने की कोशिश भी करता है. इस वीडियो को एनबीए के पूर्व खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

दुनिया के सबसे खतरनाक जानवर से भिड़ गया शेरों का झुंड, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस लड़की के नर्व्स स्टील के बने हुए हैं. उसने इतने बड़े शख्स के साथ सेल्फी ली है. उन्होंने इस वीडियो को पिछले साल जुलाई को शेयर किया था. उसके बाद से अब तक इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 8900 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके है. वहीं 1600 से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट किया जा चुका है. सैकड़ों यूजर्स इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि भालू को इस तरह से देखना काफी अक्रामक था. वहीं एक यूजर ने कहा यह स्थिती बेहद खतरनाक थी.

जन्म के बाद चलने की कोशिश कर रहा था हाथी का बच्चा, वीडियो में देखें जब मुंह के बल गिरा धड़ाम तो हुआ क्या

First published: 18 July 2021, 9:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी