Home » वायरल न्यूज़ » Blind mystic Baba Vanga who foresaw 9/11 also made predictions for 2021
 

बाबा वेंगा की भविष्यवाणी- साल 2021 में आपदाएं बढ़ाएंगी इंसानों की मुश्किलें, चीन करेगा राज, ट्रंप और पुतिन की जा सकती है जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 December 2020, 13:17 IST

कोरोना वायरस के असर के कारण यह साल सबके लिए काफी खराब रहा. जहां कई लोगों ने कोरोना की चपेट में आने के बाद अपनी जान गवांई तो कई लोग इस दौरान बेरोजगार भी हुए. ऐसे में सभी को अगले साल का बेसब्री से इंतजार है, ताकि अगले साल से सब कुछ सही हो सके. वहीं साल 2021 कैसे रहेगा, इसको लेकर बुल्गारिया के भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी कर रखी है. बाबा वेंगा ने कई ऐसी ऐताहासिक घटनाओं की भविष्यवाणी की थी, जो आगे चलकर सच भी साबित हुई. फिर बात चाहे 9/11 की हो या फिर डोनाल्ड ट्रंप का कोरोना के खिलाफ लड़ाई, या फिर साल 1989 में रूस की सबमरीन डूबने की घटना. हालांकि, बाबा वेंगा साल 1966 में इस दुनिया को छोड़कर चली गई थीं, लेकिन उन्होंने साल 5079 तक भी भविष्यवाणी की हुई हैं.

बाबा वेंगा ने साल 2021 के लिए भविष्यवाणी की है कि इस साल आसमान से आफत आएगी. भविष्यवाणी के अनुसार, रूस और उसके आसपास के देशों में उल्का-पिंड गिरेंगे. इतना ही नहीं बाबा ने भविष्यवाणी की है कि यूरोप में इस साल रासायनिक हमला हो सकता है, जबकि यूरोपीय महाद्वीप अपने अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्ष करेगा.


बाबा वेंगा ने कहा है कि इस साल कैंसर का भी ईलाज मिल जाएगा. उन्होंने दावा किया है कि रूस के राष्ट्रपति के पुतिन की हत्या की कोशिश होगी, जबकि इस्लामिक चरमपंथी यूरोप पर हमला करेंगें. कहा जाता है कि उन्होंने दावा किया था,"(चरमपंथी) यूरोपीय लोगों के खिलाफ रासायनिक हथियारों का इस्तेमाल करेंगे." बाबा वेंगा ने कहा है,"दुनिया बहुत अधिक आपदाओं और महान आपदाओं से पीड़ित होगी. लोगों की चेतना बदल जाएगी. मुश्किल समय आ जाएगा. लोगों को उनकी आस्था के आधार पर विभाजित किया जाएगा."

बाबा वेंगा ने साल 2021 के लिए दावा किया है कि इस साल ड्रैगन मानवता पर हावी होगा. बाबा वेंगा का दावा था,"एक मजबूत ड्रैगन इंसानों पर कब्जा कर लेगा. तीनों दिग्गज एकजुट होंगे. कुछ लोगों के पास लाल धन होगा. मैं 100 नंबर, 5 और कई शून्य देखता हूं."

बाबा वेंगा के अनुयायियों का मानना है कि इससे पहले जो भी भविष्यवाणी हुई हैं उसमें से 85 फीसदी से अधिक सच साबित हुई हैं.

बाबा वेंगा के साल 2021 के लिए दावा किया है कि इस साल वैज्ञानिकों को ब्रह्माण्ड में कुछ ऐसा मिलेगा, जिससे एकाएक साफ हो जाएगा कि आखिर पृथ्वी पर जीवन कैसे पनपा था. बता दें, शोधकर्ता काफी समय से ब्रह्माण्ड में विभिन्न ग्रहों, उपग्रहों और उल्कापिंडों का अध्ययन करने यह जानने की कोशिश कर रहे हैं, कि आखिर पृथ्वी पर जीवन कैसे आया था, लेकिन उनकों इसमें कभी सफलता नहीं मिली थी.

कुंडली में इन राशि के लोगों के होता है लव मैरिज का योग, करते हैं अपने मन के पार्टनर के साथ शादी

First published: 26 December 2020, 12:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी