Home » वायरल न्यूज़ » Bloody fight between bulls, see in the video how they killed each other to death
 

सांड़ों के बीच हुई खूनी लड़ाई, वीडियो में देखें एक-दूसरे को मौत के घाट उतारने के लिए कैसे किए वार

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2021, 19:57 IST

गुस्सा आना और लड़ाई करना हर जीव का स्वभाव होते हैं. जानवरों के भी कई बार अपने साथियों पर गुस्सा आ जाता है और वह उनसे भिड़ जाते हैं ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें दो सांड़ों में भयंकर लड़ाई हो गई. उसके बाद क्या ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि, तमिलनाडु में नीलगिरी के एक गांव में शक्तिशाली गौरों के बीच लड़ाई हो गई.

बता दें कि गौर भी सांड़ों की ही एक प्रजाति होती है जो जंगलों में पाए जाते हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता कि गांव के बाहर दो शक्तिशाली गौरों के बीच खतनाक लड़ाई हो रही है दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आ रहे हैं. दोनों की लड़ाई देखने के लिए कई ग्रामीण भी वहीं पहुंच गए हैं और दूर खड़े होकर दोनों की लड़ाई का आनंद ले रहे हैं, कुछ कार सवारों ने भी अपनी कारें रोक ली हैं और दोनों की लड़ाई देख रहे हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गौर दूसरे गौर पर सीगों से वार करता है और उसे रोंदता हुआ दूर तक ले जाता है इस दौरान वह किसी पहलवान की तरह ही उसे अपने सीगों से ऊपर उठाकर जमीन पर पटकने की कोशिश करता है जिससे वह उसे हरा सके. लेकिन ऐसा नहीं होता क्योंकि एक तो दोनों गौर का वजह काफी ज्यादा था दूसरा ये कि वह भी किसी के कम नहीं था लेकिन एक गौर दूसरे को सींगों में फंसा कर ऊपर उठा लेता है और दूर तक धक्का देते हुए ले जाता है.

जूता चुराई में साली ने मांगे 21 लाख रुपये तो जीजा ने दे दी नोटों की गड्डी, वीडियो में देखें फिर कैसे था रिएक्शन

इस खतरनाक लड़ाई में दोनों गौर किसी भी तरह से हार मानने को तैयार नहीं दिख रहे. इसीलिए वह मैदान में डटे हुए नजर आते हैं. मात्र 23 सेकंड के इस वीडियो को सुप्रिया साहू ने 14 अक्टूबर की शाम साढ़े सात बजे करीब शेयर किया था. जिसे अब तक 1200 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 131 लाइक्स और 20 रिट्वीट मिल चुके हैं.

खाने को लेकर आपस में भिड़ गए हाथी के बच्चे, वीडियो में देखें कैसे हुआ मुकाबला

First published: 14 October 2021, 19:57 IST
 
अगली कहानी