Home » वायरल न्यूज़ » Born without penis but had sex at aged 45, his girlfriend said no need to viagra and loose her virginity sex Video
 

बगैर लिंग के जन्मे इस शख्स ने 45 साल बाद किया सेक्स, गर्लफ्रेंड बोली- 'जबरदस्त' और किया ये खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 13:04 IST
(प्रतीकात्मक चित्र)

विज्ञान के चमत्कार ने एक आदमी की जिंदगी खुशियों से लबालब भर दिया. एक व्यक्ति बिना पेनिस के जन्म लिया और यह मान बैठा था कि उसे पूरा जीवन ऐसे ही काटना होगा. लेकिन 45 साल की उम्र में वह सेक्स करने में सक्षम हुआ और रोमांटिक लाइफ जीना शुरू किया.

दरअसल मैनचेस्टर के रहने वाले एंड्रयू वार्डल का जब जन्म हुआ तो वह पूरी स्वस्थ था लेकिन प्रकृति ने उसे पेनिस (लिंग) से महरूम रखा था. जिस वजह से वह सेक्स करने में पूरी तरह असमर्थ था. लेकिन उसने हार नहीं मानी और विज्ञान की मदद से असंभव को संभव कर दिखाया. उसके शरीर से बॉयोनिक पेनिस जोड़ा गया है अब वह आम आदमी की तरह सेक्स कर सकता है और उसकी गर्लफ्रेंड भी संतुष्ट है.

प्रतीकात्मक चित्र

हंगरी की रहने वाली 28 साल की उसकी गर्लफ्रेंड फेडरा ने कहा, बॉयोनिक पेनिस से सेक्स 'अद्भुत' था. एंड्रयू का पेनिस को उत्तेजित करने के लिए नमकीन तरल पदार्थ के साथ फुलाए जाने के बावजूद नॉर्मल दिखता है. उसकी गर्लफ्रेंड ने कहा, ''यह शानदार है - वियाग्रा या बूढ़े होने की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है' जब वह नशे में रहेगा तो वह सेक्स कर सकता है! बायोनिक लिंग पूरी तरह से एंड्रयू के टेस्टिकल्स तक पहुंचा है. जिसका मतलब है कि कपल बच्चे पैदा कर सकते हैं.

सफल ऑपरेशन के बाद उन्होंने द सन से कहा, दो दिनों पहले हम यहां गए.  यह अभी हुआ और अच्छा और नेचुरल था. मैं इस तरह बनना चाहता था. उसने कहा, सेक्स करीब आधे घंटे तक चला और शानदार महसूस हुआ. अपने नए पुरुषत्व के बारे में बात करते हुए उसने कहा, ''मैं इससे बहुत खुश हूं मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी ख़ुशी मुझे मिली.''

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, एंड्रयू वार्डल ने जून महीने में लंदन में यूनिवर्सिटी कॉलेज अस्पताल में 50 हजार पाउंड खर्च करके पेनिस इम्प्लांट ऑपरेशन कराया. लेकिन पहली बार सेक्स करने के लिए उसे छह सप्ताह तक इंतजार करना पड़ा. अपने नए लिंग को पंप करने के लिए अपने गले में लगे एक बटन को सक्रिय करने के बाद वह पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड फेडरा फैबियन के साथ सेक्स किया.

First published: 13 September 2018, 13:04 IST
 
अगली कहानी