Home » वायरल न्यूज़ » Boy capture in camera during cycling on sea side railing, video goes viral
 

इस युवक का साइकिल चलाने का अंदाज देख थम जाएंगी आपकी सांसें, वीडियो में देखें हैरतंगेज नजारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2020, 18:26 IST

कुछ लोगों डर नाम की किसी चीज को नहीं जानते, ऐसे लोगों को दिलेर कहा जाता है. रिस्क लेना तो उनके लिए बच्चे की किसी छोटे-मोटे खेल के बराबर होता है. मौत से उन्हें जरा सा भी डर नहीं लगता है और वह अपने शौक को पूरा करने के लिए ऐसे कारनामे कर बैठते हैं कि दूसरों की सांसें थम जाएं. सोशल मीडिया (Social Media) में आज हमें ऐसा ही एक और वीडियो (Video) में मिल गया. जो यकीनन आपकी सांसें रोक देगा, आपका दिल इस वीडियो को देखते वक्त जोर-जोर से धड़कने लगेगा और एक पल को तो ऐसा लगेगा कि आपकी सांसें थम गई हो.

क्योंकि हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वह आपने पहले कभी देखा होगा. जिसमें एक युवक को साइकिल चलाते देखा जा सकता है. अब आप सोच रहे होंगे कि साइकिल चलाने में कौन सी बड़ी बात है तो चलते बताते हैं कि इस युवक ने हम सब की तरह साइकिन नहीं चलाई बल्कि समंदर के किनारे (Sea Side) लगी रेलिंग (Railing) पर साइकिल चलाकर हर किसी को हैरान कर दिया. साइकिल का बैलेंस ऐसा कि आप सोच भी नहीं सकते हैं कि इतना अच्छा बैलेंस कोई कैसे बना सकता है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक समंदर के किनारे अपनी साइकिल से आता है. समंदर के किनारे तमाम लोग चहल कदमी कर रहे हैं. तभी युवक अचानक से साइकिल (Cycle) को उछालता है और समंदर किनारे लगी रेलिंग पर चढ़ जाता है और उसके बाद वह मस्ती से रेलिंग पर साइकिल चलाने लगता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र किनारे (Sea Side) एक दीवार लगी हुई है इसके साथ ही कहीं कहीं लोहे की रेलिंग भी है. युवक दीवार पर तेजी से साइकिल चलाता है और जैसे ही रेलिंग आती है धीमे से साइकिल निकाल लेता है.

इस शख्स की दिलेरी को आप भी करेंगे सलाम, वीडियो में देखें बाइक पर मगरमच्छ को बांधकर कैसे की राइड

जैसे ही वह आता बढ़ जाता है और उसके बाद वह पीछे आता है जिसके लिए वह अपनी साइकिल को हवा में उछालकर मोड़ लेता है और वापस जाने लगता है. इस वीडियो को भी भारतीय वन सेवा (IFS) के पूर्व अधिकारी दिग्विजय सिंह खत्री (Digvijay Singh Khatri) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने इसी साल सितंबर में शेयर किया था. जिसमें हमारी नजर आज पड़ी. इस वीडियो को अब तक 357 व्यूज और 29 लाइक्स मिल चुके हैं.

ट्रेन में मिली लड़की से हुई मोहब्बत, एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने ढूढने के लिए लगवाए पोस्टर

First published: 21 December 2020, 18:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी