Home » वायरल न्यूज़ » Boy imprisoned the queen of bees in his fist, see in the video what the bees did by the herd
 

रानी मक्खी को इस युवक ने किया अपनी मुट्ठी में कैद, वीडियो में देखें फिर मधुमक्खियों ने झुंड ने किया क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2021, 16:57 IST

मधुमक्खियों (Bees) में एक मक्खी रानी मक्खी (Queen Bee) होती है. रानी मक्खी जहां भी बैठ जाती है सभी मधुमक्खियां वहीं बैठ जाती है और अपना छत्ता बना लेती हैं. अगर आप रानी मक्खी को पकड़ें ले तो यकीन मानिए सभी मधुमक्खियां आपके ऊपर आकर बैठ जाएंगी. सोशल मीडिया (Social Media) में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें आप एक लड़के (Boy) की शरारत को देख सकते हैं.

उसने भी कुछ ऐसा ही किया कि सभी मधुमक्खियां आकर उसके ऊपर बैठ गईं. टिकटॉक (TikTok) के इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS Officer) के अधिकारी सुशांत नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. इस वीडियो (Video) को शेयर करते हुए सुशांत नंदा ने मजाकिया लहजे में लिखा, मधुमक्खियां प्राइवेट परिवन का इस्तेमाल कर रही हैं.


उन्होंने आगे लिखा, सभी मधुमक्खियों की कॉलोनी को आप एक से दूसरे स्थान पर रानी मक्खी को अपनी मुट्ठी में बंद करने के बाद ले जा सकते हैं. मधुमक्खियों का बाकी का झुंड़ खुब ब खुद अपने आप चला आएगा. जो सबसे प्यारा है. वीडियो मेंं देखा जा सकता है कि एक लड़के ने जिसने एक बनियान और पैंट पहन रखी है. तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है. लड़के के एक हाथ पर ढेर सारी मधुमक्खियां बैठी हुई हैं जैसे मधुमक्खियों ने लड़के के हाथ पर ही छत्ता बना लिया हो. लड़का चश्मा लगाए हुए दिखता है जो बेहद खुश नजर आ रहा है.

मकड़ी ने बनाया विशाल सांप को अपना शिकार, वीडियो में देखें कैसे किया काम तमाम

बता दें कि इस लड़के ने रानी मधुमक्खी को अपनी मुट्ठी में बंद कर लिया है. इसीलिए सभी मधुमक्खियां आकर लड़के के हाथ पर बैठ गई. उसके बाद लड़का इधर उधर मस्ती में घूमता रहा. सुशांत नंदा ने इस वीडियो को 29 जनवरी को शेयर किया था. जिसे अब तक 6100 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो पर अब तक 587 लाइक्स और 98 रिट्वीट आ चुके हैं. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

आसमान में उड़ रहे कबूतर को शख्स ने बनाया बंदूक से निशाना, वीडियो में देखें कैसे शिकार ने कर दिया घायल

First published: 30 January 2021, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी