Home » वायरल न्यूज़ » Boy was talking on the phone in the park without wearing a mask, policeman beat him up
 

बिना मास्क लगाए पार्क में फोन पर बात कर रहा था युवक, वीडियो में देखें पुलिस वाले ने कैसे की पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2021, 18:58 IST

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते पूरी दुनिया में लोगों को मास्क (Mask) लगाकर ही घर से बाहर निकलने की सलाह दी गई है. यही नहीं कई स्थानों पर तो लोगों को मास्क न पहनने पर जुर्माना भरना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो इनदिनों तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को एक गार्डन में फोन पर बात करते देखा जा सकता है. जब युवक गार्डन में घूम रहा था तब उसने मास्क नहीं लगाया है.

तभी एक पुलिसवाले की नजर उसपर पड़ जाती है और पुलिसवाला दौड़ते हुए युवक के पास पहुंच जाता है. उसके बाद वह युवक के गाल पर एक जोरदार तमाचा जड़ देता है. ये देख वहां घूम रहे तमाम लोग हैरान रह जाते हैं लेकिन उन्हें ये समझते देर नहीं लगती कि आखिर पुलिसवाले ने युवक को तमाचा क्यों मारा. उसके बाद जिन लोगों ने मास्क नहीं लगाया है वो सब मास्क लगाते नजर आ रहे हैं.


इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा की अधिकारी सुधा रमन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुधा रमन ने लिखा, यह खुश करने वाला है, क्या आपने अपना मास्क लगाया. इस वीडियो को उन्होंने आज ही शेयर किया था.

इस उल्लू ने ऐसे घुमाई अपनी गर्दन कि देखने वाले रह गए दंग, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

जिसे अब तक दो लाख 89 हजार 800 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 1600 लाइक्स और 369 रिट्वीट भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

डॉगी को देखकर पास आ गए दो बंदर, वीडियो में देखें फिर कैसे करने लगे दोस्तों जैसी शरारत

First published: 3 January 2021, 18:58 IST
 
अगली कहानी