Home » वायरल न्यूज़ » Boyfriend Threat Girlfriend And Beaten At Gunpoint In Florida
 

ब्वॉयफ्रेंड रोजाना करता था गर्लफ्रेंड की पिटाई, लड़की को एक दिन आया गुस्सा और फिर…

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 14:13 IST

कहते हैं पानी जब सिर से ऊपर होकर निकलने लगता है तो इंसान अपने बचाव के तमाम तरीके अपनाता है. ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के एक शख्स के साथ. जब उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे अपनी पिटाई का ऐसा सबक सिखाया किया वो सोच भी नहीं सकता था. क्योंकि उस लड़की का ब्वॉयफ्रेंड रोजाना घर में बंद कर उसकी पिटाई करता था. ब्वॉयफ्रेंड के जुर्म से परेशान होकर लड़की ने उसे हवालात की हवा खिलाने की सोच ली.लेकिन उसके ब्वॉयफ्रेंड को इस बात का कोई अहसास ही नहीं हुआ कि उसे जेल भी जाना पड़ सकता है.

दरअसल, अमेरिका के फ्लोरि़डा में एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को रोजाना घर में बंद कर मारता पीटता था. वो उसे गन प्वाइंट पर धमकी भी देता. एक दिन लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर अपने डॉगी का चेकअप कराने के लिए जानवरों के अस्पताल गई थी. इस दौरान उसका ब्वॉयफ्रेंड भी गन लेकर उसके साथ में था.

लड़की ने हिम्मत जुटाई और अपने ब्वॉय फ्रेंड को सबक सिखाने के लिए कठोर कदम उठाया. उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे अकेला नहीं छोड़ रहा था. तभी उसने वॉशरूम जाने का बहाना किया और उससे अलग हो गई. इसके बाद वह धीरे से रिसेप्शन काउंटर पर गई और वहां बैठी महिला को चिट्ठी देकर अपनी पूरी कहानी बता दी.

इस चिट्ठी में लिखा था 'मेरा ब्वॉय फ्रेंड मुझे मारता-पीटता है, उसके पास गन है, उसे यहां से जाने मत देना.' चिट्ठी देने के बाद वह अपने ब्वॉय फ्रेंड के पास चली गई. यहां दोनों अस्पताल के वेटिंग रूम में बैठ गए. रिसेप्शन पर बैठी महिला ने चिट्ठी पढ़कर पुलिस को बुला लिया. 15 मिनट बाद अस्पताल में पहुंची पुलिस गन के साथ उसके ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चली गई. इसके बाद लड़की ने पूरी कहानी पुलिस को सुनाई.

उसने पुलिस को अपनी पिटाई के निशान दिखाए और उसे कठोर सजा देने की मांग की. लड़की का नाम रिशेल है. उसके ब्वॉयफ्रेंड का नाम फ्लॉयड बताया जा रहा है. पुलिस के फ्लॉयड को ले जाने के बाद रिशेल को अस्पताल पहुंचाया. वहां पर उसका इलाज चल रहा है. साथ ही उसके ब्वॉयफ्रेंड को घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- Video: फाइव स्टार होटल के लेडी टॉयलेट में घुसा BSP के पूर्व सांसद का बेटा और फिर...

First published: 16 October 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी