Home » वायरल न्यूज़ » Boys was trying to catch the cobra in the river, when the snake attacked him, see what happened in the video
 

नदी में कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे युवक, तभी सांप ने कर दिया हमला, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2021, 9:59 IST

सांप (Snake) का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं और अगर गलती से सांप उनके सामने आ जाए तो फिर हालत खराब हो जाती है. लेकिन कुछ लोग बहुत दिलेर होते हैं और वह सांप को किसी खिलौने की तरह पकड़ लेते हैं, लेकिन कई बार ये दिलेरी भी उनके लिए खतरा बन जाती है. जैसा कि सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral Video) हो रहे एक वीडियो में वन अधिकारियों (Forest Officers) के साथ हो गई.

दरअसल, कर्नाटक (Karnataka) के शिवमोगा इलाके की एक नदी (River) में एक पेड़ गिर गया था. इसी पेड़ में एक कोबरा सांप (Cobra Snake) फंस गया. वह निकल नहीं पा रहा था. उसके बाद इस सांप को निकालने के के लिए दो सरीसृप विशेषज्ञ (reptile expert) पहुंचे. जब वह सांप को निकालने की कोशिश कर रहे थे तभी सांप ने उनपर हमला कर दिया. इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई (ANI) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.


इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी प्रवीन कासवान (Parveen Kaswan ) ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ये एक किंग कोबरा (King Cobra) है, अच्छा दिन. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कोबरा की पूंछ पकड़कर उसे खींचने की कोशिश करता है. जैसे ही कोबरा बाहर आता है वह अपने फन से एक शख्स पर हमला कर देता है लेकिन ये शख्स एक्सपर्ट था इसलिए उसने बिना घबराए अपने हाथ से फन को दूर कर दिया वह खुद पेड़ पर गिर गया.

बीच सड़क पर डांस कर वीडियो बना रही थी लड़की, तभी कुत्ते ने आकर किया कुछ ऐसा, देख कर रह जाएंगे दंग

उसके बाद उसने तुरंत खुद को संभाला और कोबरा की गर्दन पकड़ ली. इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया गया था. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 95 हजार 600 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 1400 से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं इस वीडियो को अब तक 108 बार रिट्वीट भी किया जा चुका है. तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी हैं.

हिरणी की मौत पर शोक में डूब गया हिरण, वीडियो देखकर भर आएंगी आपकी आंखें

First published: 13 January 2021, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी