Home » वायरल न्यूज़ » Boys were beating the guy when the cow came to save him, see in video what happened next
 

युवक की पिटाई कर रहे थे लड़के तभी बचाने के लिए आ गई गाय, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2021, 16:57 IST

हमारे देश में गाय को मां के समान माना जाता है इसीलिए पूरे देश में गाय की पूजा की जाती है. गाय के दूध और घी को अमृत के समान माना जाता है क्योंकि इसमें औषधीय गुण पाए जाते हैं. आज हमें सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिसमें एक गाय ने ये बात सिद्ध कर दी कि यकीनन वह मां होती है. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @LuvvNandi से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 1800 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही ढाई सौ से ज्यादा लाइक्स और 62 रिट्वीट भी मिल चुके हैं.

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कुछ लड़के अपनी गायों को चराने के लिए एक मैदान में लाए हुए हैं. लड़के गायों से दूर खेल रहे हैं. तभी सभी लड़के मिलकर एक लड़के की पिटाई करने लगते हैं. सभी लड़कों के हाथों में डंडे हैं और वह डंडों से ही उसे पीट रहे हैं. तभी पिटाई खा रहे लड़के की गाय उसे देख लेती है और उसे बचने के लिए दौड़ पड़ती है. जैसे ही लड़कों को गाय आते हुए दिखती है वह वहीं से भागने लगते हैं. 


वहीं गाय अपने मालिक के पास आकर खड़ी हो जाती है जिससे कोई लड़का दोबारा से उसपर हमला न कर सके. तभी एक लड़का डंडा लेकर लड़के को मारने के आता है लेकिन अपने मालिक की सुरक्षा में तैनात गाय उसपर हमला कर देती जिससे वह डरकर भाग जाता है. इस दौरान कुछ और लड़के भी उसे मारने के लिए आते हैं लेकिन गाय सभी को दौड़ा-दौड़ाकर वहां से भगा देती है.

Amazing Video: रेलवे फाटक खुलने का इंतजार नहीं कर पाया हाथी, किया कुछ ऐसा देखकर दंग रह गए लोग

बता दें कि इस वायरल वीडियो की स्क्रीन पर बताया गया कि, दरअसल, लड़के उसे मार नहीं रहे थे बल्कि लड़के मारने का नाटक कर रहे थे जिससे वह जान सकें कि गाय उसे बचाने के लिए आती है कि नहीं. लेकिन गाय ने अपने मालिक को बचाकर ये बात साबित कर दी कि हमारी खुद की मां के साथ गाय को माता का दर्जा गलत नहीं है. वह हमें दूध-दही और घी नहीं देती बल्कि वह हमारी रक्षा के लिए भी तुरंत हाजिर हो जाती है.

ये हैं धरती के सबसे खतरनाक इंसान, देखते ही लोगों की कर देते हैं हत्या

First published: 14 October 2021, 16:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी