Home » वायरल न्यूज़ » Brave Chennai Cop chases thief and arrested them watch viral video
 

चोर को पकड़ने के लिए 'हीरो' बन गया पुलिसकर्मी, वीडियो में देखें कैसे मारी एंट्री?

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 November 2020, 10:28 IST

चोरी कर भार रहे एक चोर (Thief) की जान तब मुश्किल में पड़ गई जब एक पुलिसकर्मी (Policeman) ने किसी हीरो (Hero) की तरह एंट्री मारी और उसे पकड़ लिया. ये सब तब हुआ जब दो चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर पर बाइक पर सवार होकर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसका सामना एक पुलिसकर्मी से हो गया और वह पकड़ा गया. मामला, तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का है. जहां दो चोर बाइक पर सवार होकर चोरी कर भाग रहे थे. उनकी बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी.

अंतिलन रमेश नाम के एक पुलिसकर्मी ने बिना नंबर प्लेट वाली बाइक को देखा तो पूरा माजरा समझते देर नहीं लगी. फिर क्या था पुलिसकर्मी ने भी चोरों की बाइक के पीछे अपनी बाइक दौड़ा दी. पुलिसकर्मी का शक तब और बढ़ गया जब उन्होंने देखा कि चोरो ने बाइक के पेट्रोल टैंक पर भी प्लास्टिक का कवर चढ़ा रखा है. उसके बाद उन्होंने अपनी बाइक की स्पीड़ बढ़ाई और चोरों की बाइक पर छलांग लगा दी. इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.


इस देश ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, मात्र एक घंटे में बने थे तीन राष्ट्रपति, अब धरती में धंस रही है यहां की राजधानी

इस वीडियो को यूट्यूब पर ग्रुप दे मेडियोज नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है. जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी कैसे दो चोरों से अकेले ही भिड़ गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइक पर सवार दो चोर भाग रहे हैं पीछे से एक पुलिसकर्मी भी बाइक से आ रहा है. जैसे ही बाइक सवार एक मोड़ पर मुड़ने की कोशिश करते हैं पुलिसकर्मी अपनी चलती बाइक से छलांग लगा देता है. एक चोर बाइक से उतरकर भाग जाता है.

हाथी के बच्चे ने बाथटब में की ऐसी मस्ती, सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

साइकिल से पूरी दुनिया की सैर पर निकला ये युवक, इतने देशों की कर चुका है यात्रा

लेकिन जो चोर बाइक चला रहा था वह बाइक को लेकर भागने की कोशिश करता है. पुलिसकर्मी इसी चोर को पकड़ने के लिए काफी दूर तक बाइक के साथ भागता है और आगे चलकर उसे पकड़ लेता है. जांच में पता चला कि ये बाइक भी चोरी की थी. ये गैंग लोगों के फोन और सोने की चैन खींचकर बाइक से भाग जाता था. पुलिस कमिश्नर महेश कुमार अग्रवाल ने रमेश के काम की तारीफ की है.

भयावह: बच्चे को महीनों से टिफिन में खाना देती थी मां, ध्यान से देखने पर दिखा फफूंद और छोटे कीड़े

First published: 29 November 2020, 10:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी