Home » वायरल न्यूज़ » Brave Mother Saved Her Child By Human Shield As Glass Read The Emotional Story
 

मौत के मुंह से अपने बच्चे को ऐसे बचा लाई ये बहादुर मां, इमोशनल कर देगी कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 12:52 IST

दुनिया की हर मां के लिए उसके बच्चे उसकी जिंदगी होते हैं. ऐसे में अगर उनके ऊपर कोई आंच आए तो वो अपनी जान पर खेलकर उसे बचाने की कोशिश करती है. ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की एक महिला की कहानी भी कुछ ऐसी ही है. जब भयानक तूफान से इस महिला ने अपने बच्चे की जान बचा ली.

दरअसल, इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड के लोग भयानक तूफान का सामना कर रहे हैं. इस दौरान वहां एक महिला कार में फंस गई. हवा काफी तेज चल रही थी और हवा के साथ बड़े-बड़े पत्थर उड़कर उनकी कार के ऊपर गिरने लगे. इस वजह से कार के शीशे टूट गए और कांच के टुकड़े कार के अंदर पहुंच गए.

जब ये हादसा हुआ उस वक्त महिला की गोद में उसका नवजात बच्चा था. महिला ने अपने बच्चे को इस तूफानी खतरे और शीशे के टुकड़ों से बचाने के लिए जो किया उसे जानकर कोई भी भावक हो सकता है. दरअसल, महिला कार के कांच और बच्चे के बीच एक दीवार बन गई, तकि उसके बच्चे को शीशे का एक टुकड़ा भी ना लगने पाए. ऐसा उसने काफी देर तक किया.

इस दौरान महिला के शरीर पर कांच के इतने टुकड़े चुभ गए कि वह पूरी तरह से लहूलुहान हो गई. बावजूद इसके महिला ने अपने बच्चे का सुरक्षा घेरा नहीं तोड़ा. महिला ने अपने चोटिल शरीर की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की हैं.

महिला ने फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक पोस्ट लिखी, जिसमें उसने लिखा कि ब्रिस्बेन में वह अपनी कार में अपने बच्चे और उसकी दादी के साथ कहीं जा रही थी. तभी रास्ते में तूफान ने उनका रास्ता रोक लिया. तूफान के कारण बड़े-बड़े पत्थर उनकी कार से आकर टकराने लगे जिससे उनके कांच टूटने लगे.

महिला बुरी तरह घायल हो चुकी थी बावजूद उसने हार नहीं मानी और अपने बच्चे को एक आंच नहीं आने दी. उसने इस पोस्ट के साथ ये भी लिखा है कि उसे इस घटना से ये सीख मिली है कि तूफान में कभी भी ड्राइव पर नहीं निकलना चाहिए.

ये भी पढ़ें-

महिला बुरी तरह घायल हो चुकी थी बावजूद उसने हार नहीं मानी और अपने बच्चे को एक आंच नहीं आने दी. उसने इस पोस्ट के साथ ये भी लिखा है कि उसे इस घटना से ये सीख मिली है कि तूफान में कभी भी ड्राइव पर नहीं निकलना चाहिए.

ये भी पढ़ें- मॉर्निंग मीटिंग में बिजी थे बैंक कर्मचारी, तभी ऊपर से गिरा खतरनाक अजगर और फिर...

First published: 15 October 2018, 12:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी