Home » वायरल न्यूज़ » Brazil: Newborn baby seeing the doctor in anger photos goes viral in social media
 

पैदा होने के बाद डॉक्टर को गुस्से में देखने लगी नवजात, तस्वीरें हो रहीं वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2020, 16:01 IST

Newborn baby seeing the doctor in anger: ब्राजील (Brazil) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बच्ची (Baby) पैदा होने के तुरंत बाद डॉक्टर (Doctor) को गुस्से (Anger) से देेखने लगी. बच्ची की कुछ तस्वीरें (Pictures) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रही हैं. मामला, ब्राजील की राजधानी रियो-डि-जेनेरियो (Rio de Janeiro) का है.

जहां एक अस्पताल में 13 फरवरी को एक जन्मी का जन्म हुआ. जन्म के बाद से ही बच्ची सोशल मीडिया की सुपरस्टार बन गई. बच्ची का नाम इसाबेल परेरा डी जीसस (Isabel Parera De Jesus) रखा गया है, इसाबेल के जन्म के बाद ली गई उसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में छाई हुई हैं.


दरअसल, इसाबेल के पैदा होने के बाद डॉक्टरों ने जब गर्भनाल काटने के लिए उसे रुलाने की कोशिश की तो वह गुस्सा हो गई. परिवार की ओर से वहां बुलाए गए एक फोटोग्राफर ने ये तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली. उसके बाद बच्ची की ये तस्वीरें सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगीं.

View this post on Instagram

Mamãe e papai 🥰

A post shared by Isa Bravinha (@isa_bravinha1) on

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बच्ची डॉक्टर की ओर गुस्से से देख रही है. बताया जा रहा है कि बच्ची का जन्म निर्धारित समय से सात दिन पूर्व सिजेरियन डिलिवरी से हुआ था. 

OMG ! पिंजरे में 6 सालों से बंद एक तोते ने दिए तीन अंडे

इसके बाद जब डॉक्टर्स ने गर्भनाल काटने से पहले बच्ची को रुलाने की कोशिश की तो उसने ऐसी प्रतिक्रिया दी कि डॉक्टर भी हैरान रह गए. बच्ची के गुस्से वाली इन तस्वीरों को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में पांच दिन तक भटकती रही चीन की ये छात्रा, ऐसे बचाई जान

जब रातों-रात करोड़पति बन गए इस गांव के लोग, बन गया एशिया महाद्वीप का सबसे अमीर गांव

समुद्र किनारे लोगों ने देखा रहस्यमयी जीव, पैरों तले खिसक गई जमीन, बताया समुद्री शैतान

First published: 26 February 2020, 16:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी