Home » वायरल न्यूज़ » Bride and Groom Entry on Eagle in Wedding Video Goes Viral
 

पुष्पक विमान में सवार होकर रिसेप्शन में पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, देखकर दंग रह गए लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2018, 12:58 IST

शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री किसी खास पल से कम नहीं होती. इस दौरान हर कोई दूल्हा और दुल्हन के नजदीक रहने की कोशिश करता है, जिससे शादी में लोग उसे दूल्हा या दुल्हन का खास समझें. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर आप कह सकते हैं कि, इस जोड़े ने किसी दूसरे को खास बनने का मौका नहीं दिया.

क्योंकि दूल्हा-दुल्हन ने कुछ तरह एंट्री मारी कि देखने वाले दंग रह गए. आपने भी शायद कभी दूल्हा-दुल्हन की ऐसी एंट्री नहीं देखी होगी. दरअसल, शादी के बाद किए गए रिसेप्शन में एक दूल्हा-दुल्हन उड़कर पहुंचे. जिसने भी ये नराजा देखा उसने इसे अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया.

दूल्हा-दुल्हने ने पुष्पक विमान में बैठकर शादी में एंट्री की. ये एंट्री काफी खतरनाक थी. क्योंकि जरा सी चूक से बड़ा हादसा हो सकता था. वीडियो में देखा जा सकता है. एक क्रेन के सहारे दूल्हा-दुल्हन एंट्री कर रहे हैं. ऊपर एक चील बनी है और नीचे दोनों खड़े हैं. शादी में एंट्री के वक्त 'बहारों फूल बरसाओ' गाना चल रहा है. जैसे ही दूल्हा-दुल्हन नीचे उतरते हैं तो मेहमान उनका शानदार स्वागत करते हैं.

इस वीडियो को ट्विटर पर इस वीडियो को किसी यूजर ने पोस्ट किया है. यह विडियो एक शादी का है. शादी जिस गार्डन में हो रही है वहां आसमान में एक बड़ा सा जालीनुमा गोला नजर आता है जो लाइट्स से जगमग है और उसके ऊपर विशाल बाज की आकृति बनी हुई है. दूल्हा-दुल्हन इसी में खड़े हुए हैं. इसमें ही दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री होती है. हालांकि इस वीडियो की सच्चाई अभी सामने नहीं आई है कि ये वीडियो कहां का है और किसने इसे रिकॉर्ड किया.

ये भी पढ़ें- इस देश में दुनिया का सबसे बड़ा प्राकृतिक आईना, चारों तरफ दिखाई देगा आपका चेहरा

First published: 16 July 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी