Home » वायरल न्यूज़ » Bride Doing Office Work From Stage Viral Video
 

Video: शादी के दौरान स्टेज पर बैठकर ऑफिस का काम करती दिखाई दी दुल्हन, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2020, 17:11 IST

कोरोना वायरस महामारी के कारण कई लोग अपने घर से ही काम कर रहे हैं. विश्व में कभी भी इतने बड़े पैमाने पर लोगों ने शायद ही कभी वर्क फ्रॉम होम किया हो. हालांकि, इसका फायदा भी है और नुकसान भी. वर्क फ्रॉम होम का सबसे बड़ा फायदा यह है कि लोग ऑफिस के काम के दौरान कोई दूसरा काम भी आसानी से कर सकते हैं. काम के दौरान 10-20 मिनट का ब्रेक आसानी से मिल सकता है और इस दौरान लोग तेजी से कोई दूसरा काम कर सकते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस दौरान शादी हो सकती है. यह थोड़ा अजीब जरूर है लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से एस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दुल्हन शादी के स्टेज पर लैपटॉप पर काम करती हुई दिखाई दे रही है.

शादी के स्टेज पर दुल्हन का यू लैपटॉप पर काम करना लोगों को हैरान भी कर रहा है और लोगों को यह पसंद भी आ रहा है. सोशल मीडिया पर जो वायरल हो रहा है उसमें दिखाई दे रहा है कि दुल्हन के एक हाथ में लैपटॉप है तो दूसरे हाथ में फोन, वीडियो देखने पर लग रहा है कि दुल्हन को फोन पर कुछ बता रहा है. वीडियो देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि महिला को कोई आदेश दे रहा है. इसके बाद महिला शायद उसे मैसेज कर रही है.


सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को सुनील जोशी के नाम से शेयर किया गया है. सुनील जोशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसका कैप्शन लिखा,"अगर आपको लगता है कि आप काम के दबाव में हैं तो इस वीडियो को देखिए." बता दें, इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या मंथली टारगेट पूरा नहीं हुआ है, तो वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये दुल्हन नाटक कर रही है. तभी तो इतने शोरगुल के माहौल में फोन सुन पा रही है, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा रिश्तेदारों को नकली गले लगाने और मुस्कुराने की उपेक्षा ये काम करना एक अच्छा आइडिया है.

इस देश ने कोरोना से बचने के लिए बनाया नेकलेस, दावा- 80 फीसदी वायरस हो जाएंगे नष्ट

हड्डियों में मौजूद हार्मोन से हमेशा जवान रह सकता है इंसान, 30 साल की रिसर्च के बाद हुआ खुलासा

First published: 8 July 2020, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी