Home » वायरल न्यूज़ » Bride Slapped her Relative on her Marriage at Varmala Garland Ceremony
 

वरमाला के लिए जीजा ने साली को उठाया तो स्टेज पर ही दुल्हन ने जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 12:58 IST

एक शादी समारोह में शामिल हुए एक शख्स को उस वक्त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब दुल्हन ने स्टेज पर सबके सामने उसे चांटा जड़ दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वरमाला के वक्त स्टेज पर लोग खूब हंसी-मजाक कर रहे हैं. तभी अचानक दुल्हन अपने रिश्तेदार को चांटा मार देती है. उसके बाद सब हक्के-बक्के रह जाते हैं. उसके बाद रिश्तेदान ने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए दुल्हन की बहन को चांटा जड़ दिया.

दरअसल, वरमाला के वक्त वर-वधू पक्ष के लोग खुद को प्रभावशादी दिखाने की कोशिश कर रहे थे. तभी वर पक्ष के किसी शख्स ने दूल्हा के गोद में ऊपर उठा लिया. जिससे दुल्हन को दूल्हा के गले में वरमाला डालने के लिए ऊपर उठना पड़े. उसके बाद दुल्हन के एक रिश्तेदार ने दुल्हन को भी गोद में ऊपर उठा लिया. उसके बाद दोनों ने एक दूसरे के गले में वरमाला पहना दी. हालांकि गोद में उठाने वाली बात से दुल्हन इतना गुस्सा हो गई कि उसने खुद को गोद में उठाने वाले रिश्तेदार को ही चांटा जड़ दिया.

दुल्हन के चांटा मारने की वजह से पूरे शादी समारोह में हलचल मच जाती है. चांटा खाने वाला शख्स जोर-जोर से चीखते हुए स्टेज से नीचे उतर जाता है. स्टेज से उतरते हुए वो दुल्हन के पीछे खड़ी एक महिला को गाल पर जोरदार तमाचा रसीद कर देता है.

घटना के इस वीडियो को फेमपोपी नाम के ट्विटर चैनल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बार यूजर्स जमकर चुटकी ले रहे हैं. कोई दुल्हन की इस हरकत को गलत ठहराते हुए उसे माफी मांगने की बात कर रहा है तो कोई कह रहा है कि उसने दुल्हन को छूने की कोशिश ही क्यों की. बताया जा रहा है कि चांटा खाने वाला शख्स रिश्ते में दुल्हन का जीजा लगता है. घटना के बाद बौखलाया हुआ दुल्हन का जीजा अपनी पत्नी के गाल पर जोरदार चांटा मार देता है.

ये भी पढ़ें- चौथी मंजिल पर पार्किंग में खड़ी कार का गलती से दब गया एक्सलेटर, हो गया ये हाल

First published: 2 July 2018, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी