Home » वायरल न्यूज़ » Buffalo trapped with its child among 6 lions, one swung, then what the mother did… it is viral
 

6 शेरों के बीच अपने बच्चे के साथ फंस गई भैंस, एक ने मारी झपट, फिर मां ने जो किया... वो वायरल है

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2021, 13:58 IST
viral video Buffalo (Twitter)

 

Viral video viral video Buffalo: मां अपने बच्चों के लिए अपनी जान भी दांव पर लगा देती है, चाहे सामने कितनी ही बड़ी मुसीबत क्यों न हो. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक जंगली भैंस अपने नन्हे बच्चे के लिए 6 शेरों से भिड़ती नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो में लोग एक मां की हिम्मत की खूब सराहना कर रहे हैं.


वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक भैंस अपने बच्चे के साथ छह शेरों के बीच फंस गई है. वह कई देर तक शेरों से इधर-उधर भाग कर अपने बच्चे को बचाती रही. लेकिन जब दुश्मन ताकतवर को ज्यादा संख्या में हो तो कोई आखिर कब तक बच सकता है. कई देर भिड़ने के बाद आखिरकार एक शेर नन्हे भेंसे को अपने जबड़े में दबोचकर ले निकलता है. शेर की इस हरकत को देखकर भैंस भी उसके पीछे-पीछे जा भागती है.

वीडियो में आगे दिखाई दे रहा है कि 5 शेरों का भैंस अकेले सामना कर रही है. अपनी हिम्मत के बल पर यह भैंस अपनी हिम्मत नहीं हारती है और पूरी ताकत के साथ उस शेर के पीछे भाग पड़ती है जो नन्हे बच्चे को जबड़े में दबाये भाग रहा है. वह शेर का कुछ ऐसे पीछा करती है कि उसे नन्हे भैंसे को छोड़ना पड़ता है.

सड़क किनारे खड़ी बाइक पर टंगे हेलमेट को उतारने लगा हाथी, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

वीडियो में मां अपने बच्चे को सुरक्षित वापस छुड़ाकर लाती दिखाई दे रही है.हालांकि यह वायरल वीडियो आखिर तक नहीं है. इसलिए कई लोग उत्सुकता के साथ जानना चाह रहे है कि वीडियो के अंत में आखिर क्या हुआ. वीडियो को बड़ी संख्या में लोगों ने री- ट्वीट किया है और एक मा की हिम्मत और बच्चे के लिए प्यार पर कई बातें लिखी हैं. एक यूजर ने लिखा है ''मां बच्चे की जान की हिफाजत के लिए सब कुछ कर सकती है.''

लंगूरों का शिकार करने की कोशिश कर रहा था तेंदुआ, झुंड ने कर दिया हमला और फिर...

First published: 11 June 2021, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी