Home » वायरल न्यूज़ » Canadian Sikh Ministers Epic Bhangra Dance in an Event video goes viral
 

कनाडा में सिख नेताओं ने किया ऐसा भांगड़ा, सोशल मीडिया में हो गई बल्ले-बल्ले

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 12:51 IST

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कनाडा के दो सिख नेता जबरदस्त भांगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों सिख नेताओं के नाम हैं जगमीत सिंह और नवदीप बेन्स. सोशल मीडिया में दोनों नेताओं का भांगड़ा खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि कनाडा का एक सिख ग्रुप गरीबों की मदद के लिए सेवा फूड बैंक नाम से संस्था चलाता है. इस फूड बैंक का काम गरीब और भूखे लोगों को खाना उपलब्ध कराना है. इस संस्था ने ही एक ईवेंट का आयोजन कराया था. जिसमें दोनों सिखों नेताओं ने जबरदस्त डांस किया. 

बता दें कि जगमीत सिंह ने हाल ही में अपनी नई डेमोक्रेटिक पार्टी बनाई है. वहीं नवदीप बेंस कनाडा की लिबरल पार्टी से इनोवेशन, साइंस और इकोनॉमिक डेवलपमेंट मिनिस्टर हैं. इन दोनों नेताओं ने वादा किया था कि अगर इस इवेंट में 50 हजार कैनेडियन डॉलर इकट्ठे हो जाएंगे तो वो सबके सामने डांस करेंगे.

इसी के लिए इस इवेंट को रखा गया था. वादे के मुताबिक दोनों सिख नेता इवेंट में पहुंचे और सबके सामने भांगड़ा करने लगे.
बता दें कि पहले जगमीत सिंह ने भांगड़ा कर लोगों का दिल जीता, उसके बाद नवदीप भी डांस के मैदान में कूद पड़े और जमकर भांगड़ा किया. दोनों का भांगड़ा देखकर लोग हैरान रह गए. सेवा फूट बैंक ने इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 14 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- इंडोनेशिया: दुनिया के सबसे बड़े मुस्लिम देश में लोग क्यों रखते हैं हिन्दू नाम?

First published: 1 June 2018, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी