Home » वायरल न्यूज़ » Car Damaged After Collision With Bicycle Watch Video
 

साइकिल से टकराने के बाद कार का हुआ ये हाल, वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 January 2019, 19:28 IST

अगर आपसे कोई कहें कि एक कार साइकिल से टकराने के बाद बुरी तरह से टूट गई या पिचक गई तो आप क्या कहेंगे. यही ना कि अरे भाई क्यों मजाक करते हो. लेकिन ये हकीकत है कि एक कार साइकिल से टकराने के बाद बुरी तरह से पिचक गई और साइकिल का कुछ नहीं बिगड़ा.

दरअसल, चीन में घटी इस घटना ने सभी को चौंकाकर रख दिया है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. यह फोटो चीन के शेन्जेन शहर की है, जिसमें साइकिल और कार की टक्कर के बाद कार का बुरा हाल हो गया. लेकिन साइकिल ठीक दिखाई दे रही है. इस फोटो को देखने के बाद हर कोई ये जानने को उत्सुक है कि आखिर ये हुआ कैसे.

 

सीजीटीएन की खबर के मुताबिक फोटो देखने के बाद लोग इसके फर्जी या फेक होने का दावा कर रहे है, लेकिन स्थानीय पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है. इस टक्कर से साइकिल सवार को मामूली चोटें आई हैं, लेकिन कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. सोशल मीडिया पर इस फोटो को लेकर दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही है, जिसमें एक यूजर ने लिखा कि, "क्या नोकिया कंपनी ने साइकिल बनानी शुरू कर दी."

बता दें कि इस दुर्घटना में सबसे खास बात यह है कि साइकिल और कार की टक्कर के बाद कार का बोनट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. फोटो में देखा जा सकता है कि बीच सड़क पर एक साइकिल कार में बुरी तरह से फंसी हुई है. लेकिन साइकिल का कुछ नहीं बिगड़ा है और कार का बोनट टूट चुका है.

ये भी पढ़ें- महिला कर्मचारी से बदतमीजी कर रहा था युवक, ऐसे सिखाया सबक, देखें वीडियो

First published: 6 January 2019, 19:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी