Home » वायरल न्यूज़ » Car was coming at high speed on the muddy road, see in the video what happened next
 

कीचड़ भरे रास्ते पर तेज रफ्तार से आ रही थी कार, वीडियो में देखें खुद को बचाने के लिए युवक ने किया क्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2021, 7:57 IST
Car on muddy road (Twitter)

इनदिनों उत्तर भारत के ज्यादातर इलाकों में जबरदस्त बारिश हो रही है. बारिश के चलते सड़कों पर पानी भरने की भी खबरें आ रही है. इस मौसम में न सिर्फ गाड़ी से चलने वाले बल्कि पैदल चलने वालों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है. पैदल चलने वालों को सड़क से गुजर रहे वाहनों के पहियों से उछली कीचड़ से खुद को बचाने के लिए जद्दोजहद करनी पड़ती है तो वाहन चालकों को सड़क की बीच में बन गए गहरे गड्ढों से बचने के गाड़ी धीरे चलानी पड़ती है क्योंकि कीचड़ होने की वजह से सड़क के गड्ढे नजर ही नहीं आते. बावजूद इसके तमाम लोग ऐसे होते हैं कि कीचड़ में भी गाड़ियों को हवा की रफ्तार से निकालते हैं. जो पैदल चल रहे लोगों पर कीचड़ की बरसात कर ही देती है.

इसी तरह का एक वीडियो कुछ ही दिन पहले हमें सोशल मीडिया में मिला था. जिसमें कच्ची सड़क से गुजर रही एक लड़की ने जब देखा कि पीछे से एक कार तेज रफ्तार में आ रही है और उसकी वजह से उसके ऊपर कीचड़ गिर जाएगा तो उसने कार को धीरे करने के लिए जो तरीका अपनाया उसे सोशल मीडिया में खूब पसंद किया गया. अब ऐसा ही एक और वीडियो हमें ट्विटर पर मिला. जिसमें एक युवक ने भी कुछ ऐसा ही किया. उसके बाद कय हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं.


इस वीडियो को सुनीता जाधव नाम की एक यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कच्ची सड़क के किनारे जा रहा है. सड़क पर बारिश का पानी भर गया है. इसी दौरान युवक को पीछे से एक कार आती दिखाई देती है. कार इतनी तेजी से आ रही है कि सड़क पर भरा पानी ऊपर उछल रहा है. युवक जैसे ही कार को देखता है तुरंत जमीन पर झुककर एक पत्थर अपने हाथ में उठा लेता है.

नदी में कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे युवक, तभी सांप ने कर दिया हमला और फिर...

कार ड्राइवर युवक के हाथ में पत्थर देखकर अपनी कार को धीरे कर लेता है और युवक के पास से आराम से गुजर जाता है जिससे युवक के ऊपर सड़क पर भरा पानी न गिरे. इस वीडियो को अब तक 1300 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही ढाई सौ से ज्यादा लाइक्स और सौ से ज्यादा रिट्वीट भी मिल चुके हैं.

कीचड़ भरे रास्ते से तेज रफ्तार से न निकले कार, इसलिए युवती ने अपनाया ये जुगाड़

First published: 22 July 2021, 7:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी