Home » वायरल न्यूज़ » Carpet Python Attack at steve Irwin's Son Video Goes viral
 

इस शख्स ने हाथ में पकड़ रखा था सांप, गुस्से में किया हमला और फिर...देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2020, 15:11 IST

Carpet Python Video: सांप (Snake) को देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है ऐसे में अगर कोई अजगर जैसे किसी सांप को हाथ में लेकर घूम रहा तो उसकी हिम्मद की दाद देनी होगी. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक अपने हाथ एक खतरनाक सांप लिए दिखाई दे रहा है. दरअसल, वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा युवक स्टीव इरविन (Steve Irwin) का बेटा, रॉबर्ट इरविन (Robert Irwin) है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रॉबर्ट पर सांप हमला कर देता है. ऐसा ही कुछ साल पहले उनके पिता के साथ भी हुआ था.

वीडियो में दिखाई दे रहा सांप का हमला भी कुछ ऐसा ही था जो सालों पहले अपने पिता के साथ एक घटना में हुआ था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. बता दें कि जब रॉबर्ट इरविन सिर्फ दो साल के थे, तब उनके पिता, एक प्रिय ऑस्ट्रेलियाई वन्यजीव संरक्षणवादी और टेलीविजन व्यक्तित्व, एक स्टिंगरे दुर्घटना में मारे गए. रॉबर्ट अब 16 साल के हो चुके हैं और अपने पिता के नक्शेकदम पर ही चल रहे हैं. वह भी पिता की तरह वन्यजीवों के बचाव और संरक्षण के लिए काम कर रहे हैं. वह आज ऑस्ट्रेलिया चिड़ियाघर की देखभाल के साथ-साथ खुद की एनिमल डॉक्यूमेंट्री पर काम कर रहे हैं.


घर के गार्डन में दिखी ऐसी छिपकली, लोगों की निकल गई चीख, शुतुरमुर्ग भी आया सामने

इस वीडियो तो दो दिन पहले ही इंटाग्राम पर शेयर किया गया था. उसके बाद से ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रॉबर्ट इरविन जंगल मेें हैं और थैले से सांप निकालते हैं. जब वह कुछ बता रहे होते हैं तभी सांप उनपर हमला कर देता है. जिस सांप ने इरविन पर हमला किया वह एक कारपेट पाइथन साथ है. यह घटना तब हुई जब रॉबर्ट एनीमल प्लेनेट सीरीज़ क्रिक के लिए फिल्म कर रहे थे.

VIDEO: नदी किनारे पानी पी रहा था हाथी, तभी आ गई बत्तख और फिर...

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में रॉबर्ट अजगर को बैग से बाहर निकालते हुए कह रहे हैं, 'क्या आप क्रोधी होने जा रहे हैं या आप अच्छा होने जा रहे हैं?'

जब 112 साल पहले एक जबरदस्त विस्फोट के कारण कांप उठी थी धरती, आज तक रहस्या है इसके पीछे की वजह

चीन का वो सीरियल किलर जिसे लोगों को मारने में आता था मजा, महिलाओं का रेप कर उतार देता था मौत के घाट

हमले से पहले रॉबर्ट कहते दिखते हैं, 'यह कितने अच्छे हैं न? मुझे कारपेट पाइथन बहुत पसंद हैं. यह एक अच्छे आकार का कारपेट पाइथन है. यह बहुत अच्छा है.' उन्होंने उस फुटेज को भी साझा किया, जब ठीक इसी तरह उनके पिता पर अजगर ने अटैक किया था. इस वीडियो को अब तक तीन लाख 59 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही सैकड़ों यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बिल्कुल पिता की तरह बेटा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'तुम बिल्कुल अपने पिता की तरह हो, मुझे तुम पर गर्व है.'

भारतीय सेना के जवान का ये वीडियो देख आपका सीना हो जाएगा गर्व से चौड़ा, बर्थडे पर नहीं मिला केक तो..

First published: 13 July 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी