Home » वायरल न्यूज़ » Cat and Rat Fight Video goes viral watch the amazing video
 

चूहे और बिल्ली के बीच हुई जिंदगी की जंग, वीडियो में देखें कौन जीता और किसको मिली मात

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2020, 13:11 IST

Viral Video of Cat and Rat Fight: आपने सांप और नेवला की लड़ाई तो देखी होगी. लेकिन क्या कभी किसी चूहे को किसी बिल्ली से लड़ते हुए देखा है. शायद नहीं! लेकिन इनदिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक चूहा अपनी जिंदगी के लिए बिल्ली से लड़ता दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखकर यकीनन आप हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि चूहा किस तरह से बिल्ली के ऊपर हावी हो जाता है और बिल्ली को खदेड़ देता है. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चूहा सड़क पर घूम रहा है इसी दौरान एक बिल्ली की नजर उस पर पड़ जाती है. उसके बाद बिल्ली चूहे का शिकार करने के लिए दौड़ पड़ती है. जैसी ही वह चूहे पर वार करता है. चूहा बिल्ली की ओर उझलता है. जिससे बिल्ली घबराकर छलांग लगा देती है. उसके बाद तो बिल्ली ऐसे भागती है मानों चूहा बिल्ली का शिकार करना चाहता है. बिल्ली आगे-आगे और चूहा पीछे-पीछे भागता नजर आ रहा है. फिर क्या था चूहे ने बिल्ली को ऐसे खदेड़ा कि बिल्ली ने वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी.


सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा, "जब बिल्ली को पता चले कि चूहे को कोरोनावायरस है." सुशांत नंदा ने इस वीडियो को करीब तीन घंटे पहले ही शेयर किया है और अब तक इस वीडियो को साढ़े चार हजार व्यूज मिल चुके हैं. और 400 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. तमाम लोगों ने इस वीडियो को री-ट्वीट भी किया है.

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते कई देश लॉकडाउन हैं, ऐसे में सड़के सुनसान हैं. जानवरों को सड़कों पर खुला घूमते देखा जा रहा है. एक शख्स ने बिल्ली और चूहे की लड़ाई देखी तो उसने रिकॉर्ड कर लिया. उसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर कर दिया गया.

इस रहस्यमयी घाटी में जाने वाला नहीं लौटता वापस, तमाम लोग हो गए यहां गायब

कोरोना वायरस: लॉकडाउन में बाहर निकला शख्स, गैंडे ने किया कुछ ऐसा, Video देख रह जाएंगे दंग

OMG! आलू के अंदर रहते हैं लोग, अंदर का नजारा देखकर चौंक जाएंगे आप

First published: 7 April 2020, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी