Home » वायरल न्यूज़ » Cctv footage leaked of akhilesh yadav before leaving the govt Bungalow from Lucknow via Social Media
 

ऐसे तोड़ा था अखिलेश यादव ने सरकारी बंगला, CCTV फुटेज आया सामने!

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 14:57 IST

खबर के शुरूआत में ही कह देते हैं कि इस खबर को सीरियस एक दम न लें. ये केवल मनोरंजन के आधार पर बनाई गई खबर है. वैसे असली खबर ये है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जैसे-तैसे सरकारी सीएम आवास खाली किया था.

बता दें कि ये आवास लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर था जिसे सुप्रीम कोर्ट ने खाली करने का आदेश दिया था. अखिलेश यादव ने ये बंगला खाली कर दिया लेकिन इसके बाद जो तस्वीरे सोशल मीडिया पर आईं उनके मुताबिक अखिलेश यादव इस सरकारी बंंगले से सब निकाल ले गए.

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अखिलेश ने सरकारी आवास खाली तो किया लेकिन वो उससे AC और इटैलियन टाइल्स निकाल ले गए. इस बात को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को खूब खरी खोटी सुननी पड़ रही है. यहां तक कि परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बंगले में तोड़फोड़ को सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना बताया है.

उधर, सपा के एमएलसी सुनील यादव ने कहा कि सरकारी बंगले में तोड़फोड़ सीएम योगी के आदेश पर हुई है. सुनील यादव ने कहा है कि उपचुनावों में मिली हार से हताश योगी आदित्यनाथ ने खुद बंगले को तुड़वाया है और इस मुद्दे के जरिए अखिलेश यादव की छवि खराब करनी चाही.

इस बीच सोशल मीडिया पर सरकारी बंगले को तोड़ने का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. चौंकिए मत हम पहले ही कह चुके हैं इस खबर को सीरियस न लें. दरअसल, भ्रस्टेटेड द पुजारी नाम के एक ट्विटर यूजर एक गिफ फाइल ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें उसने कैप्शन दिया है, "अखिलेश यादव के सरकारी बंगला छोड़ने से पहले की लीक हुई सीसीटीवी फुटेज."

इस छोटे से वीडियो को शेयर करते हुए इस यूजर ने अखिलेश यादव को भी टैग किया है. अब बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स अपनी छत को तोड़ रहा है. हालांकि, ये फुटेज कहीं और का है लेकिन अखिलेश यादव का मजाक उड़ाने के लिए काफी है.

आप भी देखिए

First published: 11 June 2018, 14:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी