Home » वायरल न्यूज़ » chandigarh wife refused to stay with husband on first night First night of marriage seeks divorce
 

दाढ़ी मूंछ ने तोड़े इस शख्स के सुहागरात के सपने, हसीन बीबी पहली रात ही हुई फरार, बोली...

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2018, 17:09 IST

सुहागरात प्रत्येक नव-विवाहित जोड़े के लिए किसी हसीन सपने से काम नहीं होता है. लेकिन एक शख्स की दाढ़ी-मूंछ और कुर्ते पायजामे ने न सिर्फ उसके सुहागरात के ख्वाब को तोड़ा बल्कि उसकी पत्नी ने भी उसके साथ रहने से इंकार कर दिया और अगले ही दिन उसे छोड़ मायके चली गई.

उसकी पत्नी ने कहा कि उसे दाढ़ी-मूंछ और कुर्ते पायजामे वाला नहीं, जींस शर्ट पहनने वाला क्लीन सेव मॉर्डन पति चाहिए. गौरतलब है कि गुलफाम की शादी 09 सितंबर को हुई थी और 10 सितंबर को बीबी भाग गई. गुलफाम की पत्नी अपने साथ गहने और नगदी लेकर फरार हुई थी.

साथ रहना संभव नहीं

दरअसल मामला हरियाणा के छछरौली का है. मलिकपुर खादर निवासी गुलफाम का रिश्ता आठ महीने पहले तय किया गया था, रजामंदी से निकाह किया, लेकिन मॉडर्न ख्यालातों वाली उसकी पत्नी ने सुहागरात को यह कहकर ठुकरा दिया कि ''मुझे दाढ़ी मूंछ और कुर्ते पजामा पहनने वाला पसंद नहीं है, जिंस पहनने वाला मॉडर्न पति चाहिए''. गुलफाम ने उसे समझाया कि वह मॉडर्न बनने का प्रयास करेगा, लेकिन पत्नी सुहागरात को ही उसे सोता छोड़कर अपने भाइयों को साथ मायके चली गई.

मॉडर्न ख्याल की हूं.. वहां जिंदगी बर्बाद हो जाती

पीड़ित गुलफाम ने कहा कि उसको साधारण कपड़े पहनने वाले लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं है. पत्नी का कहना था कि वह पढ़ी लिखी है और जिस माहौल में वह पली बढ़ी है वहां पर आधुनिक माहौल है. इसलिए वह यहां नहीं रह सकती और उसके रिश्तेदार भी सब मॉडर्न लाइफस्टाइल और आधुनिक खयालात से जीवन जीते हैं. दुल्हन का कहना था कि उसको पहले नहीं पता था कि जिस जगह पर शादी की जा रही है, वह घर और लोग पुराने ख्याल के हैं, मैं वहां एडजस्ट नहीं कर पाती और मणि जिंदगी बर्बाद हो जाती इसलिए ऐसा करना पड़ा.

First published: 21 September 2018, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी