Home » वायरल न्यूज़ » Cheerleader Pummels Girl Who Challenges Her To Fight
 

Video: चीयरलीडर को लड़की ने की छेड़ने की गलती और फिर उसके बाद...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 17:14 IST

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की दूसरी लड़की को पीटते दिखाई दे रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो एक चीयरलीडर और एक लड़की की फाइट का है. जिसमें चीयरलीडर लड़की को पीटती दिखाई दे रही है.

इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. ये वीडियो अमेरिका के कैलिफोर्निया के एक स्कूल का है. बताया जा रहा है कि एक स्थानीय लड़की बेवजह चीयरलीडर से बहस करने लगी. ये बहस इतनी बढ़ गई कि चीयरलीडर अपने गुस्से पर काबू नहीं पा सकी और लड़की पर टूट पड़ी. फिर क्या था चीयरलीडर ने लड़की को सड़क पर पटका और लात-घूंसों की बरसात कर दी.

इस मौके पर बहुत से स्कूली छात्र भी मौजूद थे और उन्होंने न सिर्फ इस लड़ाई का खूब लुफ्त उठाया बल्कि इसका वीडियो भी शूट कर लिया.उसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो अब वायरल होने लगा है.

द न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, क्लेटन वैली कार्टर हाई स्कूल में सवाहनाह स्पार्ग नाम की चीयरलीडर को एक लड़की ने लड़ाई के लिए चैलेंज किया. पहले चीयरलीडर ने उसे नजर अंदाज किया, लेकिन लड़की लगातार उसे उकसाने में लगी हुई थी.

इसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था. 92 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की चीयरलीडर को परेशान कर रही है वो उससे बहसकर रही है. लड़की उससे कह रही है तुम मुझसे लड़ना चाहती हो. जिसके बाद चीयरलीडर कहती है ‘नहीं, यहां कोई नहीं लड़ना चाहता. तुम मुझसे लड़ना चाहती हो.

इसके बाद लड़की चीयरलीडर को छूने की कोशिश करती है जिसपर उसका गुस्सा भड़कने लगता है. और वो लड़की को कहती है की उसे छूने की कोशिश ना करे. इतना सुनने के बाद लड़की चीयरलीडर को जोर मार देती है. फिर चीयरलीडर को गुस्सा आ जाता है और वो उठकर लड़की की जबरदस्त धुनाई कर देती है.

ये भी पढ़ें- गिरगिट की तरह पलभर में रंग बदल गई ये खूबसूरत झील, देखें हैरान कर देने वाला वायरल वीडियो

First published: 15 September 2018, 17:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी