Home » वायरल न्यूज़ » Cheetah attacked a bike rider when he was passing through the forest, see in the video what happened next
 

जंगल से गुजर रहा था बाइक सवार तभी कर दिया चीते ने हमला, वीडियो में देखें कैसे निहत्थे युवक ने उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 July 2021, 8:56 IST
Man killed cheetah (Twitter)

अगर आप जंगल से गुजर रहे हैं और कोई खूंखार जानवर आप पर हमला कर दे तो आप क्या करेंगे. यकीनन आप उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे और वह आपका शिकार कर मस्ती से अपना पेट भरकर चला जाएगा. लेकिन कर्नाटक में एक युवक ने अपनी दिलेरी से खूंखार जानवर से न सिर्फ खुद को बचा लिया बल्कि उसको मारकर भी गिरा दिया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

दरअसल, इसी साल फरवरी में रेवती नाम की एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने पूरी घटना की जानकारी भी दी थी. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आप अपने परिवार की सुरक्षा के लिए क्या कर जाएंगे? कर्नाटक के हासन जिले में रहने वाले राजगोपाल ने एक चीते से लड़ाई की और निहत्थे हाथों से उसे मार डाला.


उनका परिवार एक जंगली इलाके से अपनी बाइक पर चला रहा था जब यह उन पर एक चीते ने हमला कर दिया. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि चीते के हमले में घायल हुआ युवक जमीन पर बैठा हुआ है और पास में ही चीते की लाश भी पड़ी हुई है. युवक के सिर से खून निकल रहा है.

बच्चे को बचाने के लिए तेंदुआ से भिड़ गई मां, वीडियो में देखें पेड़ पर चढ़कर कैसे बचाई जान

उसके आसपात तमाम ग्रामीण भी खड़े हुए हैं और आपस में कुछ बातें कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है लेकिन युवक की जमकर तारीफ कर रहा है. इस वीडियो को अब तक एक लाख 36 हजार 900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 1200 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो को मिल चुके हैं. वहीं 490 बार इस वीडियो को रिट्वीट भी किया जा चुका है.

कीचड़ भरे रास्ते से तेज रफ्तार से न निकले कार, इसलिए युवती ने अपनाया ये जुगाड़

First published: 19 July 2021, 8:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी