Home » वायरल न्यूज़ » Chemistry teachers wedding card goes viral, Shashi Tharoor replies in same manner
 

ये है दुनिया का सबसे अनोखा वेडिंग कार्ड, शशि थरूर ने भी उसी अंदाज में दी बधाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2018, 13:01 IST

देश में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. हाल ही में भारत में सबसे अमीर घराने की सबसे चर्चित शादी संपन्न हुई है. अंबानी परिवार की बेटी ईशा अम्बानी की शादी में पूरी दुनिया में धूम मची थी. लेकिन हाल ही में एक और शादी चर्चा में बानी हुई है. इसकी वजह है इस शादी का वेडिंग कार्ड. ये वेडिंग कार्ड दुनिया का सबसे अनोखा वेडिंग कार्ड है. इसे लेकर ट्विटर में भी ट्रेंड चल रहा है. और इस कार्ड की अनूठी डिज़ाइन ने शशि थरूर को भी काफी प्रभावित किया है.

गौरतलब है कि शशि थरूर अक्सर ही अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार भी शशि थरूर ने इस अनोखे कार्ड को रीट्वीट करते हुए उसी अंदाज में शादी में बंधने वाले इस जोड़े को बधाई दी है.इस वेडिंग कार्ड की खास बात ये है कि वेडिंग कार्ड केमिस्ट्री पढ़ाने वाले टीचर्स का है. इसका कार्ड भी केमिस्ट्री भाषा में ही छपवाया गया है. इस कार्ड में दूल्हा-दुल्हन का नाम केमिस्ट्री के सिम्बल्स के रूप में Vn+Sa लिखा हुआ है. इन सिंबल का मतलब है विथुन (Vithun) और सूर्या (Soorya).

ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी के हाथों में सजेंगी महारानियों की चूड़ियां, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान 

 

ये वेडिंग कार्ड 'केमिस्ट्री टीचर्स वेडिंग कार्ड' के नाम से तेजी से विराल हो रहा है. इस कार्ड की तस्वीर को शेयर करते हुए शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस कपल को केमिस्ट्री की फॉर्म में ही शादी और भावी जीवन की शुभकामनाएं भी दीं.

शशि थरूर ने लिखा, ''दोनों को एक खुशहाल दांपत्य जीवन के लिए बहुत शुभकामनाएं! आशा करते हैं कि दोनों के बीच की केमिस्ट्री हमेशा बनी रहे, फिजिक्स, गर्माहट से ज्यादा रोशनी लेकर आए और बायोलॉजी से उन्हें संतान सुख मिले.''

First published: 14 December 2018, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी