Home » वायरल न्यूज़ » Chennai Police wear Corona virus helmet to raise awareness video goes viral
 

कोरोना वायरस: लोगों को जागरुक करने का पुलिस ने निकाला नायाब तरीका, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2020, 16:06 IST

Chennai Police wear Corona virus helmet: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) के प्रसार को रोकने के लिए सरकार (Government) ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान किया है. बावजूद इसके लोग घरों से निकल कर इधर-उधर घूमने से बाज नहीं आ रहे. पुलिस (Police) और प्रशासन लोगों को समझाने बुझाने और कोरोना के प्रति जागरुक करने की तमाम कोशिशें कर रहे हैं.

इसके लिए वो अलग-अलग तरीके के प्रयोग भी कर रहे हैं. चेन्नई में लोगों को जागरुक करने के लिए चेन्नई पुलिस ने एक नायाब तरीका निकाला है. दरअसल, चेन्नई पुलिस लोगों को कोरोना के खतरे के प्रति जागरुक करने के लिए कोरोना हेलमेट पहन रही है.


जिसके कुछ वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं. रोहित टीके नाम के एक ट्विटर यूजर ने यह विडियो ट्विटर पर शेयर किया है इसमें एक पुलिसकर्मी ने जिसने हेलमेट पहन रखा है, वो हेलमेट दरअसल, कोरोना वायरस जैसी शेप का लग रहा है. बताया जा रहा है कि इस हेलमेट को चेन्नई के एक आर्टिस्ट ने बनाया है. पुलिसकर्मी इसे पहनकर लोगों को अवेयर कर रहे हैं.

वो बता रहे हैं कि यह वायरस उन्हें कैसे अपनी जकड़ में ले लेता है और कैसे इससे बचना मुश्किल है. वीडियो में एक पुलिसकर्मी दिखाई दे रहा है जिससे ये अनोका हेलमेट पहन रखा है. वह सड़क पर निकले लोगों को कह रहा है कि वो घरों में ही रहें, ताकि कोरोना को रोका जा सके.

इस वीडियो को देखकर तमाम यूजर्स अपनी-अपनी राय दे रहे हैं कुछ यूजर्स इस पुलिसवाले को मेडल देने तक की बात कह रहे हैं तो कुछ जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कोरोना वायरस: अस्पताल से घर लौटा डॉक्टर अपने बेटे को नहीं लगा पाया गले, वीडियो देखकर भावुक हो जाएंगे आप

कोरोना वायरस की महामारी का इस देश में नहीं है कोई खौफ, आमदिनों की तरह चल रहा जीवन

100 साल से बीरान पड़ा है फ्रांस का ये इलाका, इंसान ही नहीं जानवरों के जाने पर भी है पाबंदी

First published: 28 March 2020, 16:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी