Home » वायरल न्यूज़ » China guy to teach a lesson disloyal girlfriend announced the breakup on a billboard
 

गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो बदला लेने के लिए ब्वॉयफ्रेंड ने किया ये काम, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 16:11 IST

प्यार में धोखा खाने के बाद कुछ लोग हदें पार कर देते हैं. कुछ लोग अपने गर्लफ्रेंड से धोखा खाने के बाद या तो उसे परेशान करते हैं या फिर उसे बदनाम करने के लिए तरह-तरह की चाल चलते हैं. जैसा कि इंडोनेशिया में एक युवक ने किया. इस युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद उसे सबक सिखाने के लिए कुछ ऐसा काम किया जो आजकल सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडोनेशिया में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. इस युवक की गर्लफ्रेंड ने उसे धोखा दिया तो वह अपना हाल बयां करने के लिए एक बिलबोर्ड किराए पर ले आया. उसके बाद उसने बिलबोर्ड पर अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ एक संदेश भी लिख दिया. इसी का एक वीडियो अब ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में दिखा जा सकता है कि कपल बीच चौराहे पर बहस कर रहा है. इस वीडियो में एक बिलबोर्ड भी दिखाई दे रहा है. जिसमें महिला का चेहरा छपा है और इसके साथ लिखा हुआ है- तुमने मेरा दिल तोड़ा, तुमने मुझे धोखा दिया, मैं तुमसे ब्रेक-अप करना चाहता हूं.

युवक की इस हरकत से लड़की परेशान हो जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की चौराहे पर लड़के से झगड़ा कर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की राय दे रहे हैं जिनमें से ज्यादातर यूजर्स युवक की इस हरकत को पसंद नहीं कर रहे हैं.

प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को खानी पड़ी कोतवाली की हवा, फिर बाइक पर ले गया दुल्हन, जानें कैसे

First published: 18 March 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी