Home » वायरल न्यूज़ » China: Man arrested after showering commuters with money from 30th-floor window
 

जब आसमान से होने लगी नोटों की बारिश, गाड़ियों छोड़ लूटने भागे लोग लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2020, 17:11 IST

चीन में पुलिस ने एक व्यक्ति को उसके अपार्टमेंट की खिड़की से नीचे सड़क पर पैसों की बारिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप हैं कि व्यक्ति ने मेथम्फेटामाइन नामक ड्रग्स ले रखी थी और इसके सुरूर में उसने अपने 30वीं मिंजल पर स्थित अपार्टमेंट से सड़क पर नोटों की बारिश करनी शुरू कर दी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कहा दक्षिण-पश्चिमी चीन के चोंगकिंग में एक इमारत की 30वीं मंजिल से 29-वर्षीय एक लड़के ने पैसों की बारिश करनी शुरू कर दी थी. स्थानिय मीडिया में इस खबर की खूब चर्चा हुई थी और इसे "आसमान से हुई नोटों की बारिश" बताया गया था. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा था.


सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है उसमें दिखाई दे रहा है कि लोगों अपनी गाड़ियों से निकलकर आसमान से बरस रहे नोटों को लूटने के लिए आते हैं. इस दौरान कुछ जगहों पर जाम की स्थिति हो जाती है.

बाद में पुलिस को बुलाया गया और उस आदमी को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने एक बयान में कहा कि उसे ड्रग्स लेने के लिए हिरासत में उस युवक को जांच और उपचार दिया जा रहा है.

इससे पहले साल 2017 में चोंगकिंग में एक महिला ट्रैफिक में अपने पीछे बैंक के नोट फेंकती हुई चली गई और एक पुलिस अधिकारी को उन्हें लेने के लिए उकसाया, क्योंकि वह उसका पीछा कर रहा था. उस दौरान बताया गया कि महिला ने करीब 16,000 युआन (यूएस $ 2,300) फेंक दिए क्योंकि वह खराब मूड में थी. पिछले साल एक व्यक्ति जिसने काम पर एक दिन खराब गया था, उसने 100,000 युआन हवा में फेंक दिया, लेकिन बाद में उसने लोगों से उसे लौटाने को कहा.

इस खूबसूरत जगह पर मात्र 86 रूपये में मिल रहा है घर, जानिए क्या है पूरा मामला

तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ रहे थे माता-पिता, जज से सुनाया फैसला- करा दो शादी

First published: 30 October 2020, 17:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी