Home » वायरल न्यूज़ » China Parents stunned by pole dance performance at kindergarten Video Goes Viral
 

Video: स्कूल में प्रिंसीपल ने बच्चों के सामने कराया पोल डांस...

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 September 2018, 17:50 IST

छुट्टियों के बाद जब बच्चों के स्कूल खुलते हैं तो पहले दिन उन्हें स्कूल में जरा सा भी अच्छा नहीं लगता. इसीलिए कुछ स्कूलों में बच्चों को खुश करने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन होता है. दक्षिणी चीन के एक स्कूल में भी प्रिंसीपल ने स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन कराया. जिसके लिए उसे बर्खास्त कर दिया गया.

दरअसल, शिनजियांग के एक स्कूल के पहले दिन स्कूल की प्रधानाचार्या ने बच्चे के सामने पोल डांस का आयोजन कर दिया. इस दौरान बच्चों के मां बाप भी मौजूद थे. तभी स्टेज पर एक पोल डांसर भड़काऊ काले कपड़े पहनकर स्टील के पाइप के चारों ओर डांस करने लगी. ये सब देख बच्चों के मां बाप चौंक गए.

कार्यक्रम के बाद एजूकेशन ब्यूरो में प्रिंसीपल की शिकायत की गई. उसके बाद प्रिंसीपल को सस्पेंड कर दिया गया. स्कूल में हुए पोल डांस का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस पोल को पकड़कर डांसर डांस कर रही है उस पर चीन का झंड़ा भी लगा हुआ है.

ग्लोबल टाइम्स की खबर के मुताबिक स्कूल में ये कार्यक्रम सोमवार को आयोजित कराया गया था. जो बच्चों के स्कूल का पहला दिन था. बता दें कि इस डांस में बाहर से कलाकार आए थे. स्कूल और उसकी प्रधानाचार्या लाई रोंग को पोल डांस का वीडियो वायरल होने के बाद ऑनलाइन आलोचनाओं को भी झेलनी पड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'डायनासोर' इस होटल में ऐसे करते हैं मेहमानों का स्वागत कि अच्छे- अच्छों की चीख निकल जाती है

First published: 4 September 2018, 17:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी