Home » वायरल न्यूज़ » China Woman Destroy Brand News Rs. 4.5 Crore Farrari Just after Purchase
 

साढ़े 4 करोड़ की लग्जरी कार खरीद शोरूम से बाहर निकलते ही महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 17:09 IST

चीन की एक महिला उस वक्त हादसे का शिकार हो गई. जब वह फरारी कार खरीद कर शोरूम से निकली ही थी. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए, लेकिन महिला सही सलामत बच निकली. महिला ने शोरूम से 4.5 करोड़ रुपये की फरारी खरीदी और शोरूम से पहली बार ही निकली थी.

दरअसल, नई फरारी खरीदने के लिए महिला फर्स्ट राइ़ड के बहुत उत्साहित थी. जब वो शोरूम से फरारी लेकर निकली तो वो उसे तेज रफ्तार में चलाने लगी. गाड़ी की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि वो महिला के कंट्रोल से बाहर हो गई और असंतुलित होकर वो सड़क पर लगे डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरे गाड़ियों से जा टकराई.

 

हालांकि इस हादसे में महिला सुरक्षित बच गई, लेकिन फरारी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. फरारी के आगे का हिस्सा पूरी तरह टूट गया. वहीं फरारी से टकराने की वजह से दूसरी गाड़ियां भी आपस में टकरा गई, जिसकी वजह से उन्हें भी नुकसान पहुंचा.

 

हादसे का ये वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी इतनी रफ्तार से है कि डिवाइडर को तोड़कर दूसरी ओर चल रही गाड़ियों से टकरा जाती है. घटना के बाद महिला तुरंग गाड़ी से निकल आती है. फरारी से निकलने के बाद महिला काफी परेशान नजर आती है.

महिला कभी अपना फोन निकालती है तो कभी कार की ओर देखती है. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- महिलाओं की अश्लील फोटो खींचने के लिए जूते में लगाया कैमरा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

First published: 2 July 2018, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी