Home » वायरल न्यूज़ » China Woman Takes Her Duck for A Walk in Flooded Streets After Rainfall Video
 

Video: बारिश के पानी से नदी बनी सड़क पर महिला ने किया ऐसा काम, देखते रहे लोग

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 10:37 IST

पिछले दो दिनों से दिल्ली एनसीआर सहित पूरे उत्तर भारत में मानसून छाए हुए हैं और जमकर बारिश हुई है. जहां कई इलकों से जलभराव की खबरें आ रही हैं. ऐसा सिर्फ भारत में ही देखने को नहीं मिलता, बल्कि कि दुनिया के सबसे ज्यादा आबादी वाले देश चीन में भी बारिश के बाद कुछ इसी तरह की तस्वीरें सामने आते हैं. जो वायरल हुए इस वीडियो में दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, चीन के तियानजिन में भी कुछ इसी तरह के हालात पैदा हो गए. जहां बारिश के पानी से लोग परेशान होने लगे. इस शहर में इतनी बारिश हुई कि सड़कें नदियां बन गई. लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया. इसी दौरान एक महिला अपनी पालतू बत्तख को बाहर टहलाने ले आई. जहां सड़क पर पानी भरा हुआ था.

महिला के सड़क पर भरे पानी में बत्तख को घुमाने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि तियानजिन में भारी बारिश से बाढ़ आ गई है. 24 जुलाई को एम्पिट हिट नाम के तूभान के बाद जोरदार बारिश हुई जिसके कारण ये स्थिति पैदा हुई.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बाहर बत्तख के साथ खड़ी है. वहीं बत्तख ने ब्लू जैकेट पहनी हुई है. आस-पास खड़े लोग देखकर काफी हंस रहे हैं. लोग महिला से कुछ कह रहे हैं तो महिला भी हंसने लगती है. इस वीडियो को शंघाईस्ट ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.

इस वीडियो को अबतक 1 लाख 80हजार व्यूज मिल चुके हैं. वहीं करीब 400 कमेंट्स भी इस वीडियो पर किये गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, ''अगर आप बहुत दुखी हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें.'' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''देखो बत्तख ने लाइफ जैकेट पहनी हुई है.”

ये भी पढ़ें- केजरीवाल बने नायक के अनिल कपूर, अधिकारी को जनता के सामने सिखाया सबक

First published: 28 July 2018, 10:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी