Home » वायरल न्यूज़ » Chinese boy sleeps on top of fifth floor window after scolded by his father
 

VIDEO: पापा की डांट से गुस्साए बेटे ने किया ऐसा काम, देखने वालों की कांप गई रूह

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 9:55 IST

बच्चे कितने मासूम होते है, मां-बाप की जरा सी डांट से कई बार वो इतने नाराज हो जाते हैं कि अपनी ही जान जोखिम में डाल लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा एक इमारत की खिड़की के बाहर बने छज्जे पर सोता दिखाई दे रहा है. जिसकी वजह पापा की डांट थी.

साउथ चाइना मॉरनिंग पोस्ट की खबर के मुताबिक 12 साल का ये बच्चा बिस्तर से उठ नहीं रहा था. जिसकी वजह से उसके पिता ने उसे डांट लगा दी. पापा की डांट से बच्चा इतना गुस्सा हो गया, कि बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल के अपने बैडरूम की खिड़की से बाहर निकला आया. उसके बाद खिड़की के ऊपर बने छज्जे पर सो गया.

ये घटना बुधवार को चीन के जियांगकोऊ शहर में घटी. बच्चे को पांचवी मंजिल के छज्जे पर लेट गया. बच्चे को इमारत की पांचवीं मंजिल की खिड़की के बाहर लेटा देख हर कोई हैरान रह गया. बच्चे को सुरक्षित बचाने के लिए लोगों ने तुरंत फायर डिपार्टमेंट को सूचना दी. उसके बाद फायर डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने बच्चे को सुरक्षित नीचे उतार लिया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि फायर डिपार्टमेंट के कर्मचारी सीडि़यों की सहायता से बच्चे को नीचे उतार रहे हैं. इस घटना के बाद परिवार सहमा हुआ है. घटना का ये वीडियो फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- इस अनोखी शादी को देखने उमड़ी लोगों की भीड़, ऐसे हुआ मुर्गा-मुर्गी का विवाह

First published: 7 May 2018, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी