Home » वायरल न्यूज़ » Chinese man surgery to remove a beer glass that got stuck in his bum
 

युवक के पेट में हो रहा था भयंकर दर्द, X-Ray में सामने आई ऐसी सच्चाई, डॉक्टर रह गए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 9:27 IST

चीन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पेट में दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचे एक शख्स का एक्स-रे किया गया तो डॉक्टर हैरान रह गए. एक्स-रे में सामने आया कि व्यक्ति के पेट में एक बीयर का कांच का गिलास है. इसके बाद डॉक्टरों ने एक ऑपरेशन करके व्यक्ति के पेट से इस गिलास को निकाल लिया.

LadBible की रिपोर्ट के अनुसार, 53 वर्षीय व्यक्ति, जिसे केवल मिस्टर हुआंग के नाम से जाना जाता है, ने जिगयांग में स्थित साउथवेस्ट मेडिकल कॉलेज पहुंचा और उसने डॉक्टरों को बताया कि उसके पेट नें दर्द हो रहा है और उसके बाद उसका एक्स-रे किया. प्रोफेसर ली वुशेंग और उनके डॉक्टर्स की टीम ने जब इस एक्स-रे के बाद 6 सेमी लंबा गिलास दिखाई दिया. यह कांच का गिलास करीब छह मीटर लंबा था और इसका व्यास 5.6 सेमी था. यह गिलास इस व्यक्ति के मलाशय में दिखा जिसके कारण सभी लोग हैरान रह गए.


इस मामले में अस्पताल की तरफ से एक रिपोर्ट जारी की गई है जिसके अनुसार, प्रोफेसर ली वुशेंग और उनकी टीम को मरीज का ऑपरेशन करने के लिए मजबूर किया गया, जब वे बीयर के गिलास को किसी अन्य तरीके से बाहर नहीं कर सके. ग्लास व्यक्ति के मलाशय में 2.36 इंच अंदर था. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर यह ग्लास व्यक्ति के मलाशय के अंदर कैसे घुसा.

चीन में यह अपनी तरह की पहली घटना नहीं है. इससे पहले एक 30 वर्षीय व्यक्ति पेट के गंभीर दर्द की शिकायत लेकर दक्षिणी चीन के गुआंगडोंग प्रांत के झाओगिंग फर्स्ट पीपुल्स अस्पताल गया था. उसके एक्स-रे में डॉक्टरों को कुछ गड़बड़ लगी. बताया जाता है कि कथित तौर पर, उसके मलाशय के अंदर एक पूरी जिंदा मछली थी. उस आदमी ने दावा किया कि गलती से उस पर बैठने के बाद मछली उसके मलाशय में फिसल गई.

मक्खी को मारने के चक्कर में आदमी ने जला लिया अपना घर, जानिए क्या है पूरा मामला

First published: 9 September 2020, 9:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी