Home » वायरल न्यूज़ » Chinese woman eats riceball out of urinal to prove it’s clean, video viral
 

महिला ने यूरिन में मिलाकर किया लंच, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2018, 14:23 IST
(screen sort)

चीन में एक महिला ने कंपनी का शौचालय कितना साफ है, इसको साबित करने के लिए उसने यूरिनल में मिलाकर राइस बॉल खाकर दिखा दिया. चौंकिए मत ये बिलकुल सच्ची घटना है. जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. महिला कंपनी के कर्मचारियों के सामने यूरिनल में मिलाकर राइस बॉल खा रही है. इस दौरान कंपनी के किसी कर्मचारी ने महिला का वीडियो बना लिया. जिसको अनजाने में सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो वायरल हो गया. 

महिला द्वारा यूरिन में मिलाकर राइस बॉल खाने के वीडियो को देखकर चीन में लोग हैरान है. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर वो महिला ऐसा करने के लिए क्यों तैयार हुई. सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा इस वीडियो की निंदा की जा रही है. वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला कर्मचारी कंपनी के शौचालय में पॉट पर रखकर राइस बॉल को एक ग्रुप के सामने खाते दिख रही है. किसी ने महिला का इस दौरान वीडियो बना लिया. 

साउथ चाइन मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, ये वीडियो चीन के शहर झेंग्झौ का है. महिला टेनफू समूह की कर्मचारी है. मजेदार बात ये है कि एक घटना एक बार ही नहीं घटी है. ये बाथरूम में दोपहर का भोजन है. जो हर साल किया जाता है. पिछले 25 सालों से इस कंपनी में कर्मचारियों को बाथरूम प्रशिक्षण दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- यहां झील के बीच में बसा है गांव, वजह जानकर आपका दिमाग चकरा सकता है

First published: 3 August 2018, 14:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी