Home » वायरल न्यूज़ » Class 6 Student dies during slap fight game in Punjab Provence Pakistan
 

VIDEO: स्कूल में थप्पड़ कबड्डी के दौरान चली गई छात्र की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 15:07 IST

पाकिस्तान के एक स्कूल में फेस स्लैपिंग गेम के दौरान छठी क्लास के एक स्टूडेंट की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला पंजाब प्रांत मिन्ना चानू के एक सरकारी स्कूल का है. जहां लंच ब्रेक के दौरान बिलाल और आमिर नाम के दो स्टूडेंट्स ने थप्पड़ कबड्डी यानि फेस स्लैपिंग गेम खेलने की शर्त रखी.

खबरों के मुताबिक दोनों का गेम देखने के लिए बड़ी संख्या में छात्र और शिक्षक मैदान में इकट्ठा हो गए. गेम के दौरान बिलाल को गरदन पर काफी चोटें आ गईं. जिससे उसकी जान चली गई. घटना इसी महीने के शुरुआत में घटी, लेकिन इस घटना का वीडियो अब समाने आया है.

बताया जा रहा है कि जैसे ही गेम शुरु हुआ, दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ मारना शुरु कर दिया. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर थप्पड़ों की ताबड़तोड़ बरसात कर दी. आमिर के थप्पडो़ं की मार से बिलाल बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. लेकिन किसी ने भी उसकी सहायता करने की कोशिश नहीं की. ना ही किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाया. वहीं बचाव दल भी घटनास्थल पर काफी देर से पहुंचा.

बताया जा रहा है कि स्कूल प्रबंधन ने भी बिलाल को समय पर स्कूल नहीं पहुंचाया. वरना उसकी जान बच सकती थी. बताया ये भी जा रहा है कि स्थानीय पुलिस भी उसकी बॉडी को वहां से ले जाने में असफल रही. बता दें कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में थप्पड़ कबड्डी को चंटा कबड्डी भी कहते हैं.

ये भी पढ़ें- सीमा पर पाकिस्तान और अफगानी सेना के जवान आमने-सामने, 6 की मौत

First published: 16 April 2018, 15:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी