Home » वायरल न्यूज़ » Cobra Spotted Coils Around Lord Shive’s Neck In Karimnagar Telangana
 

Video: सावन के पवित्र पवित्र महीने में भगवान शिव के गले में लिपटा कोबरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 17:19 IST

सावन के महीने के हर सोमवार को भगवान शिव की आराधना की जाती है. इस दिन महिलाएं व्रत रखती हैं. और भगवान शिव की पूजा अर्चना कहता हैं. सावन के इस महीने में एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जो भगवान शिव से जुड़ा हुआ है.

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक कोबरा भगवान शिव की मूर्ति के गले में जाकर लिपट जाता है. वो भगवान शिव के गले में काफी देर तक लिपटा रहता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है. सावन का महीना होने की वजह से इस घटना को अद्भुत माना जा रहा है.

क्यों कि सावन का महीना भगवान शिव का महीना माना जाता है. और उस महीने में भगवान शिव के गले में कोबरा सांप का लिपटना अपने आप में अद्भुत है. क्योंकि कोबरा सांप भगवान शिव के गले में हमेशा आभूषण की तरह लिपटा रहता है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक ये घटना तेलांगना के करीमनगर में की है. जहां भगवान शिव की मूर्ति के गले में कोबरा सांप जाकर बैठ गया. लोग इस घटना को काफी शुभ मान रहे हैं. साथ ही इस अद्भुत नजारे के कई लोगों ने वीडियो भी बना लिए. और कई लोगों ने सेल्फी भी ली.

हालांकि बाद में एक एनजीओ ने कोबरा को रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ दिया. इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कोबरा भगवान शिव की बड़ी सी मूर्ति के ऊपर बैठ हुआ है और तमाम लोग इस घटना का वीडियो बनाने में लगे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Video: इस खतरनाक अजगर से है इस छोटी सी बच्ची की दोस्ती, रहती है हर वक्त साथ

First published: 1 August 2018, 17:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी