Home » वायरल न्यूज़ » Cobra swallow something that worsened his condition video goes viral
 

कोबरा ने निगल ली ऐसी चीज कि खराब हो गई हालत, वीडियो में देखें कैसे तड़पता दिखा नागराज

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2021, 8:18 IST
Cobra (Facebook)

कोबरा को दुनिया का सबसे जहरीला सांप माना जाता है, अगर वह किसी को डस ले तो इंसान की कुछ ही देर में मौत हो सकती है. लेकिन कई बार खुद कोबरा ही ऐसी गलती कर बैठता है कि उसे अपनी जान के लाले पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में देखने को मिला. जिसमें एक कोबरा सांप ने कुछ ऐसी चीज निगल ली जिसे खाने की बाद उसकी हालत खराब हो गई. इस वीडियो को ऐडले नाम के एक यूजस ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करने के बाद ये तेजी से वायरल होने लगा.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कोबरा सांप खाने के लिए कोई ऐसी चीज निगल जाता है, जिसके फौरन बाद उसकी हालत बिगड़ जाती है और वो उसे बाहर निकालने के लिए छटपटाने लगता है. आखिर सांप ने ऐसा क्या निगल लिया जो वह पल भर में ही छटपटाने लगा, ये जानने के लिए ये वायरल वीडियो देखें. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि कोबरा सांप इतनी बुरी तरह से छटपटा रहा है जिसे देखकर समझा जा सकता है कि वह बहुत परेशान है.


हालांकि वीडियो के आखिर में पता चलता है कि क्या निगलने की वजह से सांप की हालत खराब हुई. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप ने कोई बड़ी सी चीज निगल ली है, जिसकी वजह से उसकी हालत खराब हो गई है. सांप उस चीज को निगलने के बाद काफी बेचैन सा नजर आ रहा है और जमीन पर लोट-पोट होकर छटपटा रहा है. दरअसल, वीडियो को पूरा देखने पर पता चलता है कि सांप बड़े आकार के दो अंडे निगल गया, 

OMG: स्कूल से निकाले जाने पर गुस्साई लड़की ने खरीदी AK47 रायफल और 400 लोगों को..

जिसकी वजह से वो अंडे उसके पेट में फंस गए थे. जिसकी वजह से उसके पेट में बुरी तरह से दर्द होने लगा और वह जमीन पर लोटपोट होने लगा. अपने पेट में फंसे अंडों को बाहर निकालने के लिए वह बुरी तरह से अपने शरीर को घुमाता है और काफी कोशिश के बाद अंडे सांप के मुंह से बाहर निकलने लगते हैं. तब कहीं जाकर उसे थोड़ा सा सुकून मिला.

अकेली बत्तख ने लिया गाय के झुंड़ से पंगा, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

First published: 10 July 2021, 14:26 IST
 
अगली कहानी