Home » वायरल न्यूज़ » Coimbatore Man Exercises only to steal a Bulb video goes viral
 

VIRAL VIDEO: ऐसा बल्ब चोर आपने जिंदगी भर नहीं देखा होगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 July 2018, 9:04 IST

सोशल मीडिया में तमिलनाडु के कोयंबटूर के एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा हंस-हंस कर लोट-पोट हो गया, क्योंकि ये शख्स एक बल्ब चुराने के लिए इतनी मेहनत करता है. बल्ब चुराते इस शख्स का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

दरअसल, बुधवार को एक शख्स ने कोयंबटूर के चेरनमा नगर की एक दुकान के बाहर लगे बल्ब को चोरी कर लियासीसीटीवी फुटेज देखकर दुकान मालिक भी हैरान रह गया, क्योंकि ये शख्स सिर्फ एक बल्ब चुराने के लिए सड़क पर चल रहे लोगों को चकमा देने की कोशिश करने लगा. इसके लिए इस शख्स ने कड़ी एक्सरसाइज करना शुरु कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि ये शख्स एक दुकान के बाहर एक्सरसाइज कर रहा है.

उसका ध्यान सड़क पर आने जाने वाले लोगों पर है, उसके दिमाग में हर वक्त बल्ब चुराने का खयाल आ रहा है. और पलक झपकते ही उसने बल्ब की चोरी कर ली. इस वीडियो को तमिल न्यूज चैनल पुथिया थलाईमुराई टीवी ने यूट्यूब पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स दुकान के सामने खड़ा होकर खूब एक्‍सरसाइज कर रहा है. फिर मौका देखते ही वो स्‍टोर के बाहर लटक रहे बल्‍ब को चुरा लेता है.

सोशल मीडिया पर इस शख्स की जमकर आलोचना हो रही है, क्योंकि चंद पैसों की चीज चोरी करने लिए वो लोगों की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहा है. तमाम लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस शख्स के कारनामे देखकर हर कोई रह जाता है दंग, ऐसे निकालता है पानी

First published: 30 June 2018, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी