Home » वायरल न्यूज़ » Corona Virus: Elderly Couple suffering from Coronavirus say goodbye in ICU Video Goes Viral
 

जिंदगी की आखिरी सांस ले रही थी पत्नी, पति ने थाम लिया हाथ, वीडियो में देखें भावुक कर देने वाला नजारा

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 February 2020, 15:11 IST

Video from ICU of a elderly couple : चीन (China) के साथ दुनियाभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने कोहराम मचा रखा है. चीन में अबतक 425 लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण (Infection) के चलते हो चुकी है. कोरोना से पीड़ित सैकड़ों मरीजों (Patients) को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहा है.

जिसमें कोरोना वायरस से पीड़ित बुजुर्ग दंपति आईसीयू (ICU) में नजर आ रहे हैं. कोरोना से पीड़ित ये बुजुर्ग दंपति (Elderly Couple) दुनिया को अलविद करने से पहले एक दूसरे का आखिरी बार हाथ थामे दिखे. बताया जा रहा है कि दोनों की उम्र 80 साल से ज्यादा थी. दोनों को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया था और अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ले रहे थे. इस दौरान उन्होंने आखिरी बार एक-दूसरे का हाथ थामा और दुनिया से विदा हो गए. ये टिकटॉक वीडियो ट्विटर, फेसबुक और वाट्सऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "कपल का मतलब क्या होता है? कोरोनो वायरस के दो बुजुर्ग मरीज आईसीयू में अलविदा कहते हुए. शायद ये आखिरी बार मिल रहे हैं."

ट्विटर यूजर जियांग वी ने इस वीडियो को 3 फरवरी को शेयर किया था. इस वीडियो को अबतक पांच लाख 62 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अबतक 14 हजार 600 से अधिक बार शेयर किया जा चुका है. इस वीडियो को करीब 28 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर तमाम यूजर्स अपने-अपने व्यूज दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "इस वीडियो को देखकर काफी पीड़ा हो रही है. स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर लगती है. वीडियो शेयर करने के लिए धन्यवाद." अन्य यूजर ने लिखा, "दुखी कर देने वाला वीडियो. जीवन के अंत तक न खत्म होने वाला प्यार."

बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर चीन की सरकार ने सोमवार को कहा था कि. चीन में कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद कम से कम 361 लोग मारे गए हैं. उसके बाद ये संख्या मंगलवार को बढ़कर 425 हो गई.

इनकम को बढ़ाने की चाबी है ये खास उपाय,घर की दिक्कतों से भी मिल जाएगा छुटकारा

Vastu Tips : घर में करें ये आसान से वास्तु उपाय,द्वार पर दौड़ी चली आएंगी लक्ष्मी मां

कुत्ता पालने वालों के लिए बड़ी खबर, अब डॉगी के गले में पहनाना होगा आईकार्ड वरना देना होगा जुर्माना

First published: 4 February 2020, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी