Home » वायरल न्यूज़ » Corona Virus Fear: Bank Cashier did iron on receipt due to COVID-19 Video goes viral
 

कोरोना से बचने के लिए बैंक कैशियर ने किया ये काम, वीडियो देख तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2020, 15:10 IST

Corona Virus Fear: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं ऐसे में भारत (India) भी कोविड-19 (COVID-19) का शिकार हो गया है. देशभर में अब तक साढ़े तीन हजार से अधिक मामले सामने आ चुके है. कोरोना वायरस का प्रसार रोकने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है. हालांकि, जरूरी सेवाएं जैसे- राशन की दुकाने, फल-सब्जी वाले, मेडिकल स्टोर, अस्पताल और बैंक आदि खुले हुए हैं ऐसे में यहां काम करने वाले कर्मचारी भी अपनी सुरक्षा को लेकर बेहत सतर्क हैं. जिसका नजारा एक वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है.

ये वायरल वीडियो किसी बैंक के क्लर्क का है. जिसमें वह ग्राहक से रसीद लेते हुए चिमटे का इस्तेमाल करता नजर आ रहा है. जिसकी खूब तारीख की जा रही है. इस वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और उसकी तारीफ की है.


दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बैंक में एक कैशियर ग्राहक से रसीद लेने के लिए चिमते का इस्तेमाल कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैशियर ग्राहक से रसीद ले रहा है उसने अपनी सुरक्षा के लिए हाथों में ग्लब्स पहन रखे है और जब वह ग्राहक से रसीद लेता है तो चिमटे से उसे पकड़ता है. उसके बाद उस रसीद को दोनों ओर से प्रेस करता है. जिससे रसीद पर लगे वैक्टीरिया खत्म हो जाएं. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

आईपीएस अधिकारी पंकज नैन ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, बैंक कैशियर की क्रिएटिविटी को सैल्यूट. उन्होंने इस वीडियो को चार अप्रैल को शेयर किया था जिसे अब तक करीब आठ हजार बार देखा जा चुका है. वहीं इसे कई बार री-ट्वीट भी किया गया है, तमाम लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. साथ ही इस वीडियो को लाइक्स भी मिल रहे हैं. बता दें कि देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और लोग इससे बचने के लिए तमाम तरह की सावधानियां बरत रहे हैं.

लॉकडाउन में घर से रिपोर्टिंग कर रही थी बेटी, तभी पीछे से आ गए पापा, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

ये है दुनिया का सबसे ताकतवर केकड़ा, इंसान की हड्डियों को कर सकता चकनाचूर

अद्भुत! इस कपल ने अपने जुड़वा बच्चों के नाम रखे कोरोना और कोविड, जानिए क्या है वजह

First published: 5 April 2020, 15:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी